sara tendulkar-sachin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. कभी अपनी अफेयर से जुड़ी खबरों को लेकर तो कभी पिता के साथ अपनी तस्वीर और वीडियो को लेकर. इंस्टाग्राम पर सारा 1.2 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. लेकिन, अक्सर ट्रोलर्स किसी न किसी वजह से उन्हें ट्रोल करने का भी मौका नहीं छोड़ते है.

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाली यूजर को सारा ने दिया करारा जवाब

sara tendulkar

यूं तो सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन, इनमें से कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं. इसका एक बड़ा उदाहरण हाल ही में एक पोस्ट के जरिए आप देख सकते हैं.

दरअसल हाल ही में सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर में सारा के हाथ में एक कॉफी कप दिखाई दे रहा है. जिसे लेकर उन्हें एक महिला यूजर ने ट्रोल कर दिया. जिसके बाद भला साल कहां चुप रहने वाली थी. उन्होंने भी अपने अंदाज में महिला को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी.

ट्रोलर महिला पर सारा ने इस तरह किया जबरदस्त पलटवार

WhatsApp Image 2021 04 17 at 9.43.22 AM

सारा ने जिस तरह से ट्रोल कर रही महिला को जवाब दिया है, उसे देखने के बाद उनके फैंस भी काफी खुश हैं. साथ ही उनका ये आक्रामक अंदाज भी फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. सारा की तरफ से साझा की गई कॉफी कप वाली तस्वीर पर महिला ने कमेंट करते हुए लिखा था कि, “पिता के पैसे बर्बाद कर रही हो”.

महिला के इस कमेंट को पढ़ने के बाद सारा भी गुस्से में आ गई और उन्होंने इस ट्रोलर को जवाब देना जरूरी समझा. सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) ने महिला के इस कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा कि, “कैफीन पर खर्च किया गया पैसा बेकार नहीं जाता है. बल्कि इसे सही जगह खर्च करना कहते हैं”. सचिन की बेटी की ओर से आए इस जवाब के बाद लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं.

सारा से पहले भाई अर्जुन हुए थे सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार

WhatsApp Image 2021 04 17 at 9.43.07 AM

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब इस तरह से किसी ट्रोलर्स ने सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) या उनकी फैमिली पर निशाना साधा हो. अक्सर यूजर्स उन्हें आड़े हाथ लेते ही रहते है. इससे पहले सारा के भाई को लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया था. जब ऑक्शन के दौरान मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) को 20 लाख रूपये के बेस प्राइस पर खरीदा था.