Sara Tendulkar Latest news 1
Sara Tendulkar Latest Photos

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. जितना प्यार भारत में सचिन तेंदुलकर से किया जाता है. उतना ही प्यार उनके बच्चों को भी मिलता है. सारा तेंदुलकर अपनी खूबसूरत फोटोज को लेकर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनीं रहती हैं. सारा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं. हाल में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Sara Tendulkar नए लुक में आईं नजर

Sara Tendulkar
Sara Tendulkar latest Photo

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही कारण है कि सोशल मिडिया पर सारा तेंदुलकर की तस्वीरें आग की तरह फैल जाती हैं. हाल ही में सारा ने व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की हैं. जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन फोटोज को सारा ने स्टेटस पर लगाया है. एक फोटो पर सारा ने लिखा- हंसता हुआ मंगलवार.

नए अंदाज में सारा ढ़ा रही हैं कहर

sara 6

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) अपनी लेटेस्ट फोटोज में काफी अच्छी लग रही हैं. उनकी व्हाइट ड्रेस और मंद मुस्कुराहट ने उनकी फोटो में चार चांद लगा दिए हैं. इन दिनों अपनी कातिल अदाओं को लेकर सचिन तेंदुलकर की बेटी खूब वाह-वाही बटोर रही हैं. देश के सबसे चहेते क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की खूबसूरती को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है. सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर की तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं.

अपने लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं Sara Tendulkar

Sara Tendulkar 3

वैसे तो फिल्मी सितारे अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं. अभिनेत्रियां किसी ना किसी नए लुक के लिए फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की खूबसूरती के चर्चे यूं तो आए दिन होते ही रहते हैं. कभी अपने फैशन सेंस को लेकर तो कभी अपने ग्लैमर लुक को लेकर. लेकिन इस मामले में सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) किसी कम नहीं हैं. उनकी खूबसूरती हिरोइनों को मात देती हैं.

सारा तेंदुलकर ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी. जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि वह फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं. लेकिन, वह अभी तक इस इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि वह कई बड़े ब्रांड के लिए फोटो सूट करा चुकी हैं. उन्हें क्रिकेट से भी काफी लगाव है. आईपीएल 2022 में वह अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट करती हुए नजर आईं थी.

One reply on “सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा नए लुक में आईं नजर, जानिए किसके लिए सजधज रही हैं?”

Comments are closed.