sara tendulkar shares a emotional video for arjun tendulkar

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अर्जुन तेंदुलकर पूरे सीजन बेंच गर्म करते हुए नजर आए हैं। उन्हे मुंबई की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने एक भी मौका नहीं दिया। स्टैंड पर बैठी उनकी बहन सारा तेंदुलकर की नजर पूरे सीजन भाई अर्जुन तेंदुलकर पर ही टिकी रही। वहीं मुंबई के आखिरी मुकाबले में भी अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं पाई। जिसके बाद उनकी बहन सारा सोशल मीडिया पर उनका हौंसला बढ़ाती हुई नजर आई। उन्होंने अर्जुन के लिए एक स्वीट सा वीडियो शेयर किया है।

Arjun Tendulkar की बहन Sara Tendulkar ने बढ़ाया हौंसला

arjun tendulkar

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को आईपीएल में डेब्यू करने का मौका नहीं मिल पाया। वहीं 21 मई को दिल्ली के खिलाफ हुए अपने आखिरी मुकाबले में मुंबई इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में कई सारे बदलाव किया, इसके बावजूद भी उन्हे प्लेइंग इलेवन में हिस्सा नहीं मिल पाया।

वहीं इस मुकाबले में अर्जुन (Arjun Tendulkar) बाउंड्री के नजदीक खिलाड़ियों की मदद करते हुए दिखाई दिए। वह दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में खिलाड़ियों के लिए पानी के साथ कोच की ओर से मैसेज और बैट पहुंचाते रहे। इसी बीच स्टेडियम में मौजूद उनकी बहन सारा ने इस पल को कैमरे में कैप्चर किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने बॉलीवुड मूवी ‘गली बॉय’ का फेमस सॉन्ग- अपना टाइम आएगा लगाया।

MI ने 5 विकेट से जीता अपना आखिरी मुकाबला

Mumbai Indians won by 5 wkts

मुंबई इंडियंस ने इस सीजन का अपना आखिरी मुकाबला शनिवार की रात दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेला। इस मुकाबले में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से मात दी। इस मुकाबले में रोहित ने डेवाल्ड ब्रेविस को एक मौका दिया। ब्रेविस ने सलामी बल्लेबाज ईशान किशन के साथ 51 रनों की अहम साझेदारी की थी। डेविड ने दिल्ली के खिलाफ जीत में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 11 गेंदों पर 34 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।