RCB vs RR- Sanju Samson Wicket Video
RCB vs RR- Sanju Samson Wicket Video

राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेले जा रहे 13वें मैच में आज कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) बिना कुछ खास बल्ले से कमाल दिखाए अपना विकेट देकर वापस पवेलियन लौट गए हैं. शुरूआती दो मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से खास छाप छोड़ने वाले कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) आज के मुकाबले में वानिन्दु हसरंगा शिकार हुए. उनके इस विकेट को लेने के बाद हसरंगा ने खास अंदाज में जश्न मनाया.

हसरंगा की गेंद पर इस तरह विकेट देकर पवेलियन लौटे कप्तान

 Sanju Samson Wicket Video vs RCB

दरअसल, 2 अहम विकेट गिरने के बाद राजस्थान के कप्तान बल्लेबाजी करने उतरे थे. पहला विकेट टीम ने पावरप्ले में यशस्वी जायवाल के तौर पर खोया. यहां से टीम पारी को देवदत्त पडिक्कल और सलामी बल्लेबाजी जॉस बटलर ने संभाला. दोनों बल्लेबाजों के बीच अर्धशतकीय साझेदारी हुई. लेकिन, बड़े ही रोमांचक अंदाज में देवदत्त पडिक्कल ने अपना विकेट गंवाया. इसके बाद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) से एक बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी.

लेकिन, आते के साथ ही उन्होंने एक गगनचुंबी छक्का जड़ने के साथ 8 गेंदों पर 8 रन बनाए. लेकिन, 12वें ओवर की चौथी गेंद पर वो अपना अहम विकेट गंवा बैठे. इससे पहले इसी ओवर की तीसरी गेंद पर उनके खिलाफ आरसीबी ने एलबीडेब्यू की अपील की थी. जिसे थर्ड अंपायर ने गलत करार दिया. लेकिन, हसरंगा की अगली ही गेंद पर सीधा शॉट खेलने के चक्कर में सैमसन उन्हें कैच थमा बैठे. इस दौरान कमेंटेटर्स उनके फॉर्म की जमकर तारीफ कर रहे थे. लेकिन, इस तारीफ की उन्हें ऐसी नजर लगी कि अपना अहम विकेट खोकर पवेलियन लौट गए.

यहां देखें वीडियो