Sanju samson-Robin Uthappa birthday
Sanju samson-Robin Uthappa birthday

भारतीय क्रिकेट टीम के 2 बड़े खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju samson Birthday) और रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa Birthday) का आज जन्मदिन है. इन दोनों ही क्रिकेटरों का जन्म 11 नवंबर को हुआ था. दोनों ही खिलाड़ी के जन्मदिन पर फैंस और बोर्ड ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है. फैंस भी इन्हें अपने-अपने अंदाज में विश कर रहे हैं. वहीं क्रिकेट बिरादरी से भी इनके बर्डथे को खास बनाने के लिए बधाई देने का सिलसिला जारी है.

एक ही दिन बर्थडे मना रहे हैं टीम इंडिया ये दो बेहतरीन क्रिकेटर

sanju samson-robin uthappa

फिलहाल बात करें रॉबिन उथप्पा की तो भारतीय टीम की ओर से नहीं खेलते. आखिरी बार उन्हें चेन्नई की ओर से इसी साल आईपीएल 2021 के दूसरे हाऱ में रैना की जगह खेलते हुए देखा गया था. उन्होंने आखिरी के दोनों ही मुकाबलों में शानदार पारी खेली थी. चेन्नई को चौथा खिताब दिलाने में उनका भी बड़ा हाथ था. इससे पहले वो साल 2007 में खेले गए टी20 वर्ल्ड का भी हिस्सा था.

आज उथप्पा पूरे 36 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 11 नवंबर 1985 में कर्नाटक के एक शहर में हुआ था. साल 2006 में उन्होंने भारत की ओर से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर डेब्यू किया था. इसके अलावा बात करें संजू सैमसन (Sanju samson) की तो उनका जन्म भी 11 नवंबर 1994 में केरला के विजहिंजम शहर में हुआ था. आज वो पूरे 27 साल के हो गए हैं. जन्मदिन के इस खास अवरस पर फैंस अपने-अपने अंदाज में उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

Sanju Samson और Robin Uthappa को इस अंदाज में मिल रही हैं जन्मदिन की बधाइयां

Ben Stokes की टी20 विश्व कप की भविष्यवाणी हुई गलत, | Ravi Shastri सहित सपोर्ट स्टाफ के लिए Jasprit Bumrah ने किया इमोशनल पोस्ट,Jimmy Neesham को देख लोगों को आई MS Dhoni की याद,