BCCI trolled After sanju samson out of 1st T20 against IRE

Sanju Samson: भारत और आयरलैंड के बीच 2 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला डबलिन के द विलेज स्टेडियम में संपन्न हुआ. बारिश की वजह से इस मुकाबले को 20 ओवर से घटाकर सिर्फ 12 ओवर कर दिया गया था. जिसे टीम इंडिया ने आसानी से 7 विकेट से अपने नाम कर लिया.

लेकिन, प्लेइंग इलेवन को लेकर भारतीय फैंस काफी ज्यादा नाराज दिखे और उन्होंने मैनेजमेंट के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला. फैंस संजू सैमसन (Sanju Samson) को न मिले मौके को लेकर काफी ज्यादा नाराज थे और यही वजह थी कि टॉस के बाद मैनेजमेंट को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.

Sanju Samson को प्लेइंग इलेवन से बाहर देख भड़के फैंस

Sanju Samson

दरअसल पहले मैच में टॉस जीतकर टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी का फैसला किया था. लेकिन, जब फैंस ने टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन पर गौर किया तो उन्हें संजू सैमसन का नाम नजर नहीं आया और कई फैंस इस फैसले से इस कदर नाराज हो गए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी जमकर भड़ास निकाली.

संजू (Sanju Samson) के फैंस ने कप्तान के साथ बीसीसीआई को भी अपने निशाने पर लिया. टीम इंडिया ने डबलिन में होने वाले टी20 मैच के लिए गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव और दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया था. लेकिन, सैमसन को बेंच गर्म करने के लिए छोड़ दिया और ये बात फैंस को बर्दाश्त नहीं हुई. इस वजह से उन्होंने बीसीसीआई को भी कटघरे में खड़ा कर दिया.

Sanju Samson को लगातार नजरअंदाज करते देख फैंस का फूटा गुस्सा

 BCCI Trolled After Ignored sanju samson

संजू (Sanju Samson) की बात करें तो आईपीएल 2022 में उन्होंने राजस्थान रॉयल्स के लिए बल्लेबाजी और कप्तानी के तौर पर अपना योगदान दिया था. मौजूदा सीजन में वो 14 साल बाद टीम को फाइनल में ले गए थे. ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि टी-20 वर्ल्ड कप से पहले संजू को आयरलैंड के खिलाफ दो मुकाबले में खेलना का मौका मिलेगा. लेकिन, जिस तरह से फैसले लिए जा रहे हैं उसे देखते हुए अभी ये मुश्किल नजर आ रहा है. ऐसे में फैंस का गुस्सा कहीं न कहीं जायज भी है.

Sanju Samson को टीम से बाहर देख फैंस ने दी इस तरह की प्रतिक्रियाएं

 

One reply on “‘घोड़े को नहीं मिल रही घास और गधे खा रहे च्यवनप्राश…’ Sanju Samson को जगह न मिलने पर भड़के फैंस”

Comments are closed.