sanju samson trend after out of t20 Team for west indies tour

Sanju Samson: वेस्टइंडीज के खिलाफ बीसीसीआई ने 18 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. रोहित शर्मा की कप्तानी में विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गजों को जहां रेस्ट दिया गया तो वहीं सैमसन जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाजों को नजरअंदाज कर दिया गया है. जबकि उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी से काफी ज्यादा प्रभावित किया था.

लेकिन, इसके बावजूद उन्हें (Sanju Samson) कैरेबियाई टीम के खिलाफ टी20 सीरीज के स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. यही कारण है कि अब फैंस सेलेक्टर्स पर बुरी तरह भड़क गए हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

Sanju Samson को टी20 स्क्वॉड में न देखकर भड़के फैंस

 Sanju Samson Trend on Twitter

दरअसल रोहित शर्मा की कप्तानी में बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है. जिसमें विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गजों को आराम दिया गया है. वहीं हैरानी वाली बात तो ये है कि एक बार फिर से टी20 स्क्वॉड में आर अश्विन की एंट्री हुई है.

लेकिन, कैरेबियाई टीम के खिलाफ वनडे स्क्वॉड में शामिल हुए सैमसन (Sanju Samson) को टी20 में
शामिल नहीं किया है. इसलिए सोशल मीडिया पर वो तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं. फैंस सेलेक्टर्स की ओर से लिए गए इस फैसले के खिलाफ किस तरह से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे है इसका अंदाजा आप ट्वीट्स देखकर लगा सकते हैं.

Sanju Samson को लेकर सेलेक्टर्स के खिलाफ आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

 

3 replies on “WI vs IND: “गांगुली सैमसन का करियर बर्बाद कर रहे हैं” संजू को T20 टीम से बाहर होता देख भड़के फैंस, लगाई BCCI की क्लास”

Comments are closed.