Sanju Samson TR-IND vs SA- 1st ODI 2022

Sanju Samson: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 मैचों की रोमंचक वनडे सीरीज़ का पहला मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में आज यानि 6 अक्टूबर को खेला गया. जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने भारत को एक हाई वोल्टेज मुकाबले में इतने रनों से मात दी. अफ्रीका ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए भारत के सामने निर्धरित 40 ओवर में 250 रनों का लक्ष्य रखा. जिसका पीछा करते हुए भारत महज़ इतने रनों से चूक गई.

हालांकि टीम इंडिया के आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज़ संजू सैमसन ने एक गज़ब का अर्धशतक जड़कर एक अच्छी पारी खेली. वह अंत तक नाबाद रहे और लड़ते रहे. लेकिन भारतीय टीम को जीत की दहलीज़ पार नहीं करवा पाए. ऐसे में अब संजू की फाइटिंग स्पिरिट को देखते हुए सोशल मीडिया पर यूज़र्स संजू सैमसन (Sanju Samson) की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Sanju Samson ने 63 गेंदों में बनाए नाबाद 86 रन

Sanju Samson

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के आक्रामक मध्य क्रम के बल्लेबाज़ संजू सैमसन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में अच्छी बल्लेबाज़ी का प्रदर्शन करके दिखाया. उन्होंने एक ज़बरदस्त अर्धशतक जड़ सबका दिल जीत लिया.

संजू सैमसन आखिरी ओवर तक टीम इंडिया के लिए पिच पर खड़े रहे और कोशिश करते रहे . उन्होंने टीम इंडिया को मैच जितवाने में पूरी जान लगा दी. लेकिन मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के नाम ही रहा. सैमसन ने 63 गेंदों का सामना कर 136.51 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी करते हुए नाबाद 86 रन बनाए. जिसमें उनके बल्ले से 9 चौके और 3 छक्के भी देखने को मिले. ऐसे में इतनी शानदार पारी के बाद फैंस संजू की जमकर सरहाना कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाया Sanju Samson का नाम

https://twitter.com/Sachinpathankot/status/1578073137648111617?s=20&t=k5aCGfyYAAO2irSF1bL2Aw