Sanju Samson Interview

Sanju Samson: 11 मई की रात को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। दिल्ली ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात दी। ये राजस्थान की इस सीजन की 5वीं हार है। हालांकि इस हार से राजस्थान को कोई फर्क नहीं पड़ा है,क्योंकि 7 जीत के साथ राजस्थान की टीम अब भी टॉप-3 में विराजमान है। तो आइए जानते हैं कि दिल्ली के हाथों मिली इस हार के बाद कप्तान संजु सैमसन (Sanju Samson) का क्या कहना है…..

ड्रॉप हुए कैच को लेकर Sanju Samson ने दिया बयान

Sanju Samson

बुधवार की रात को हुए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले फीडिंग करने का फैसला लिया। लिहाजा मैच की शुरुआत करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। राजस्थान के लिए अच्छी पारी खेलने वाले खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन और देवदत्त पाडिक्कल रहे। अश्विन ने 50 रन की पारी खेली तो देवदत्त ने 48 रनों की। इसके अलावा किसी का भी प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। टीम के कप्तान संजु सैमसन ने भी 6 रन बनाए।

ऐसे खेल प्रदर्शन के बाद राजस्थान ने दिल्ली को 161 रनों का टारगेट दिया। जिसे कैपिटल्स ने 18 ओवरो में ही पूरा कर लिया। दिल्ली के लिए मिशेल मार्श और डेविड वॉर्नर ने शानदार पारी खेली। इस मैच में जोस बटलर के हाथों वॉर्नर को भी जीवनदान मिला। जिसका  फायदा उठा कर उन्होंने टीम को जीत दिलाई। वहीं दिल्ली के हाथों मिली हार के बाद संजु सैमसन निराश नजर आए। संजु सैमसन ने कहा,

“बेहद निराशाजनक रात। हम कुछ रन कम और बीच में कुछ विकेट कम थे। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट दो गति से चल रहा था। हम 15-20 रन कम थे। दूसरी गेंदबाजी करते हुए हमने कुछ कैच छोड़े। वास्तव में निराश हूं, लेकिन हम अगले मैच में वापसी करना चाहेंगे।”

‘हेटमायर जल्द ही वापसी करेंगे’- Sanju Samson

Sanju Samson

11 मई को हुए मैच में शिमरोन हेटमायर टीम का हिस्सा नहीं थे। जिसके बाद संजु सैमसन ने उन्हें मैच खत्म होने के बाद याद किया। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोमांचक जीत के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन पर बात करते हुए कप्तान संजु सैमसन (Sanju Samson) ने कहा,

“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मार्श एलबीडब्ल्यू आउट हो सकता है, हमें लगा कि यह बल्ले से निकला है। हमें आईपीएल में कोई भी मैच हारने के बाद मजबूत वापसी करने की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि हम और मजबूत होकर वापसी करेंगे। हमने अतीत में ऐसा किया है। हेटमायर जल्द ही वापसी करेंगे।”