Sanju Samson
Sanju Samson

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं. भारत और वेस्टइंडीज के बीच 7 अगस्त को 5 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 88 रनों से जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम कर लिया. इस मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा गोल्फ कार लेकर मैदान पर नजर आए. जिसकी सवारी करने टीम के काफी खिलाड़ी भी पहुंच गए. इस दौरान संजू सैमसन खास अंदाज में मस्ती करते हुए नजर आए. इससे जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Sanju Samson ने फैंस को किया सैल्यूट

Sanju Samson
Sanju Samson

वेस्टइंडीज को उसी के घर में टी20 सीरीज 4-1 से हराने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों का खुशी का इजहार करना तो ही बनता है. कुछ ऐसा ही नजारा 7 अगस्त को खेले गए 5वें मुकाबले में देखने को मिला. भारतीय खिलाड़ी टी20 सीरीज जीतने के बाद फ्लोरिडा के मैदान पर गोल्फ कार में मस्ती करते हुए नजर आए.

इस दौरान भला विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) कैसे पीछे रहने वाले थे. वो भी कप्तान की सवारी बनकर मस्ती करते हुए नजर आए. संजू की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. इसका अंदाजा उनकी इस वीडियो से लगाया जा सकता है.

संजू जैसे ही गोल्फ कार में सवार हुए. ठीक वैसे स्टेडियम में मौजूद फैंस संजू-संजू चिल्लाने लगे, तो इस बल्लेबाज ने गाड़ी से उतरकर सभी को सैल्यूट किया. संजू के रिएक्शन की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है, क्योंकि उनका ये अंदाज वाकई फैंस का दिल जीत लेने वाला था.

संजू सैमसन को एशिया कप में नहीं मिला मौका

BCCI Trolled for sanju samson in 3rd T20 Toss
Sanju Samson

विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को शानदार बल्लेबाजी के लिए जाता है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए कई मैच जिताऊ पारियां खेली है. हार्दिक पाड्या की अगुवाई में संजू को आयरलैंड दौरे पर टीम में शामिल किया गया था. जहां उन्होंने दूसरे मुकाबले में 42 गेंदों में 77 रनों की तूफानी पारी खेली थी. उसके बावजूद भी उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है.

हाल ही में एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की गई है. जिसमें संजू सैमसन (Sanju Samson) का नाम शामिल नहीं है और इसको लेकर भी फैंस काफी नाराज हैं. सैमसन ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 4 वनडे और 16 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने दोनों फॉर्मेट में क्रम से 39.33 की औसत से 118 और 21.14 की औसत से 77 रन बनाए हैं.