Sanju Samson

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करने वाले संजू सैमसन (Sanju Samson) को टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया। रविवार यानी 27 नवंबर को हैमिल्टन के सेडन पार्क मेंन तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले के लिए शिखर ने दो बड़े बदलाव किए हैं। इन्हीं में से एक बदलाव ये हुआ की गब्बर ने शिखर को नजरअंदाज कर हुड्डा को टीम में जगह दी, जिसके चलते भारतीय फैंस काफी भड़के हुए नजर आए।

Sanju Samson को Shikhar Dhawan ने दिखाया टीम से बाहर का रास्ता

Team India - Sanju Samson - T20 World Cup

हैमिल्टन के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने संजू सैमसन और शार्दूल ठाकुर को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया। जहां एक तरफ संजू की जगह दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया, तो वहीं ठाकुर को दीपक चाहर ने रिप्लेस किया। हालांकि संजू को टीम से बाहर देख फैंस काफी भड़के हुए नजर आए।

दरअसल, पिछले मुकाबले में  पहले वनडे में संजू सैमसन ने 38 गेंदों पर 36 रन बनाए थे, जबकि पंत ने 23 गेंदों पर महज 15 रनों की पारी खेली थी। जिसके बाद फैंस को उम्मीद थी कि पंत को टीम से बाहर कर संजू को तवज्जो दी जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इसी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर भारतीय बोर्ड को ट्रोल करते दिखे।

Sanju Samson को टीम से बाहर देख फैंस का भड़का गुस्सा

One reply on “‘आखिर BCCI को इससे दुश्मनी क्या है’ संजू सैमसन को प्लेइंग-XI से बाहर देख फैंस का भड़का गुस्सा, BCCI को किया बुरी तरह ट्रोल”

Comments are closed.