Sanju Samson on R. Ashwin Post RR vs CSK Match IPL 2022

R. Ashwin: संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स शुक्रवार की रात को चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेटों से मात देकर प्लेऑफ़ में नंबर-2 पोजीशन के साथ क्वालिफ़ाई करने वाली टीम बन गई है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले गए इस मैच में एमएस धोनी की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोइन अली के 93 रन के बूते पर राजस्थान को 151 रनों का लक्ष्य दिया था।

जिसे रॉयल्स ने यशस्वी जायसवाल(59) और रविचंद्रन अश्विन(40) (R. Ashwin) की शानदार पारियों की बदौलत 5 विकेट शेष रहते ही अपने नाम कर लिया। मैच के नतीजे के बाद संजू सैमसन ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

R. Ashwin को लेकर सैमसन ने जीत बाद दिया बयान

bb19b12b af3b 485e 809f 39d5f73b211c

रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने राजस्थान रॉयल्स के लिए चेन्नई के खिलाफ मैच में अहम भूमिका निभाई है। इस सीजन में उन्होंने गेंद के अलावा बल्ले से भी अपने कौशल का प्रमाण दिया है, वहीं राजस्थान रॉयल्स ने भी उनके इस हुनर का भरपूर इस्तेमाल करते हुए अश्विन को बल्लेबाजी क्रम में प्रमोट किया है।

इस मैच के मद्देनजर रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने पहले गेंदबाजी में 28 रन देकर महत्वपूर्ण विकेट चटकाया और इसके बाद बल्लेबाजी के मौके पर टीम को मुश्किल परिस्थिति से निकालकर 23 गेंदों में 40 रन की मैच जिताऊ पारी खेली। उनके इस प्रदर्शन के बाद संजू सैमसन ने भी मैच के बाद बातचीत के दौरान अश्विन की खूब प्रशंसा की है। सैमसन ने कहा,

मैच जीतकर अच्छा लग रहा है, यह एक तरह से हमारे लिए असाधारण मैच था, लगभग हर खिलाड़ी ने टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है। हालांकि गेंदबाजी में मुझे इतनी अच्छी वापसी की उम्मीद नहीं थी। यह बहुत अच्छा प्रयास था, मैं अश्विन को पावरप्ले के बाद लाना चाहता था, उनके पास बहुत अच्छे वेरीऐशन है। क्रिकेट एक मजेदार खेल है, के चेन्नई के पास अच्छे गेंदबाज थे। लेकिन अश्विन ने हमारे लिए बहुत अच्छा काम किया है, वह हमारे लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर साबित हुए हैं।

जीत के साथ RR पहुंची टॉप-2 में

eeece063 b359 4aec 9b79 fe8f05429bd4

इसके साथ ही आपको बता दें कि चेन्नई सुपर पर जीत दर्ज करने के साथ राजस्थान रॉयल्स ने लीग फेस का अंत टॉप-2 में किया है। इस मैच की शुरुआत से पहले राजस्थान तीसरे पोजीशन की टीम थी। हालांकि लखनऊ और राजस्थान के अंक बराबर है लेकिन नेट रनरेट बेहतर होने के चलते रॉयल्स नंबर-2 पोजीशन पर कब्जा करने में कामयाब हो पाई है। अब राजस्थान रॉयल्स फाइनल में प्रवेश करने के लिए 24 मई को गुजरात टाइटंस से Qualifier-1 में भिड़ने वाली है।