Sanju Samson

Sanju Samson: आईपीएल 2022 का 47वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। ये राजस्थान की लगातार दूसरी हार है। हालांकि राजस्थान आईपीएल 2022 के छह मुकाबले जीत चुकी है। आइए जानते हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों मिली हार के बाद टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) का क्या कहना है….

Sanju Samson नहीं है अपने प्रदर्शन से खुश

Sanju Samson trolled KKR vs RR

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 153 रनों का टारगेट दिया। जिसके बाद कोलकाता ने ये टारगेट महज 3 विकेट के नुकसान में ही हासिल कर लिया। जिसके बाद मैच खत्म होने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि वह 15-20 रन और बन सकते थे। संजू ने कहा,

“विकेट थोड़ा धीमा था, लेकिन उन्होंने (केकेआर) भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन जिस तरह की बल्लेबाजी हमने की थी, हम थोड़ी और बॉउन्ड्री मारते  और मैच को अच्छी तरह खत्म करते। मुझे लगता है कि हम 15-20 रन से कम थे। पिछले कुछ मैचों में थोड़ी परेशानी होने के कारण अब अच्छा महसूस हो रहा है और मैं ठीक हो रहा हूं। यह एक महान प्रयास है (गेंद के साथ), हमने खेल में कुछ वास्तविक लड़ाई दिखाई और हमारी एनर्जी वास्तव में अच्छी थी।”

Sanju Samson ने की केकेआर के बल्लेबाजों की तारीफ

Sanju Samson

मैच खत्म होने के बाद संजू सैमसन ने मैच प्रेज़न्टैशन में कहा कि उन्हे थोड़ी और अच्छी बल्लेबाजी करने चाहिए थी। साथ ही संजू ने कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों की भी तारीफ की। संजू सैमसन ने आगे कहा,

“निजी तौर पर हमें थोड़ी और बेहतर बल्लेबाजी करनी चाहिए थी। बेशक, अगला टॉस जीतना सुनिश्चित करें। हमें खेल को ध्यान से पड़ना होगा और आपके साथ कौन बल्लेबाजी कर रहा है इस पर ध्यान देना होगा, गलत समय पर विकेटों ने खुद को गति के साथ आगे बढ़ने से रोक दिया। साझेदारी बनाना चाहता था और जब मैं कड़ी मेहनत करना चाहता था तो मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की और हम अपने शॉट्स को अंजाम नहीं दे सके।”