Sanju Samson
Sanju Samson

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5  मैचों की टी20 सीरीज शुक्रवार से शुरु होने वाली है. जिसके लिए विकटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) को भी स्क्वाड में जगह मिली है, लेकिन उनका खेलना केएल राहुल की फिटनेस पर निर्भर होगा, क्योंकि इस सीरीज के लिए सैमसन को भी टीम में शामिल किया गया है.

वहीं अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उन्हें पहले टी20 में जगह मिलती है या नहीं. फिलहाल संजू सैमसन किसी और कारणों से सोशल मीडिया पर छाए हुए है, उन्होंने इंसानियत की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसे जानने के बाद आप भी उनकी तारीफ करते हुए नजर आएंगे.

Sanju Samson ने अपने व्यवहार से जीता दिल

dodda ganesh says dropping sanju samson over iyer b
Sanju Samson

टीम इंडिया के बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) बडे़ ही शांत स्वभाव के खिलाड़ी हैं, जिन्हें मैदान पर ज्यादा बातचीत नहीं करता जाता है. वो हमेशा अपने खेल पर ही फोकस रखते हैं, लेकिन वो खेल के मैदान के बाहर भी कुछ ऐसे ही हैं. वो ग्लैमर की चकाचौंध से काफी दूर रहते हैं. वहीं एक पत्रकार ने लाइव आकर संजू सैमसन (Sanju Samson) की दिल जीत लेने वाली कहानी सुनाते हुए कहा,

 ‘मैंने उनसे कहा कि यार दूसरा टी-20 यहां से काफी दूर खेला जाएगा. जो कि लगभग 1 घंटे की दूरी पर होगा. मुझे तो पता ही नहीं था कि इतना दूर होगा, मुझे तो काफी दिक्कत होगी जाने में, तभी संजू ने कहा कि आप हमारे साथ आ जाइए.’

पत्रकार को लगा कि वो उनके साथ मजाक कर रहे हैं

जब पत्रकार ने अपनी बातें विकटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) से कहीं, तो उन्होंने पत्रकार को निराश नहीं किया बल्कि उन्होंने पत्रकार को अपने साथ ले जाने तक की बात कह डाली.

संजू की इस बात पर पत्रकार को भरोसा नहीं हुआ. उन्हें लगा कि वो उनके साथ मजाक कर रहे हैं. अगर आप इन सब बातों को पत्रकार की जुबानी सुनेंगे तो संजू सैमसन की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकेंगे.