Sanju Samson Insult During Photoshoot

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) न्यूज़ीलैंड दौरे पर सिर्फ 1 मैच खेलकर वापस भारत लौटने वाले हैं। टीम इंडिया में उनकी अनदेखी पर सोशल मीडिया से लेकर लोगों की जुबानों तक आक्रोश देखने को मिल रहा है। हर कोई बीसीसीआई के ऊपर संजू सैमसन के साथ कम मौके देने और सही बर्ताव नहीं करने के आरोप लगा रहा है। इन आरोपों की सच्चाई ढूंढने से भी नहीं मिलेगी। लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें संजू के साथ हो रहे पक्षपात की एक झलक दिख जाती है।

Sanju Samson को फ़ोटोशूट के दौरान कुर्सी से उठाया गया

2 4

दरअसल, टीम इंडिया ने आज यानि 30 नवंबर को न्यूज़ीलैंड दौरे पर अपना आखिरी मैच खेला था। 3 मैचों की वनडे सीरीज का अंत होने पर टीम इंडिया के सभी सदस्य सपोर्ट स्टाफ के साथ तस्वीर खिंचवाने के लिए आए। पूरी टीम के साथ संजू (Sanju Samson) भी आए, इस दौरान हेडकोच वीवीएस लक्ष्मण, कप्तान शिखर धवन और उपकप्तान ऋषभ पंत सबसे आगे वाली कुर्सियों पर जाकर बैठे।

संजू (Sanju Samson) पहले आगे बैठने के लिए लेकिन उन्हें पीछे की ओर बैठने को कहा गया। लेकिन बाद में उनकी कुर्सी पर कोई और शख्स आकर बैठ गया। जिसके कारण संजू को खड़े-खड़े ही फ़ोटो खिंचवानी पड़ी। इसी मौके पर लक्ष्मण और ऋषभ एक साथ ठहाके लगाते हुए भी नजर आए। अब इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर एक नई बहस का रूप ले चुकी है।

यह भी पढ़ेंबार-बार फ्लॉप होने के बावजूद फोटो खिंचाते वक्त फुल एटीट्यूड में दिखे ऋषभ पंत, वायरल हुआ VIDEO

शानदार फॉर्म के बावजूद हुई Sanju Samson की अनदेखी

Sanju Samson - Team India Player

लगातार शानदार प्रदर्शन के बावजूद संजू सैमसन को टीम इंडिया में अनदेखा किया जा रहा है। न्यूज़ीलैंड दौरे पर पहले उन्हें 3 मैचों की टी20 सीरीज में भी एक भी मुकाबला खेलने का मौका नहीं दिया गया। वहीं वनडे सीरीज में पहला मैच खिला कर बाहर कर दिया गया, जिसमें उन्होंने 36 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। साल 2022 में संजू की निरन्तरता भी लाजवाब रही है। खासकर वनडे फॉर्मेट में वह भरोसेमंद खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। बता दें कि संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अभी तक भारत (Team India) के लिए 11 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 66 की बल्लेबाजी औसत से 330 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें – VIDEO: LIVE इंटरव्यू में Ashish Nehra से छेड़खानी करने पहुंचे Yuzvendra Chahal, बदले में ‘नेहरा जी’ ने कर दिया ट्रोल