Sanju Samson GT vs RR IPL 2022 Reactions

GT vs RR: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) गुजरात  ने टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2022 के क्वालीफायर-1 में विस्फोटक अंदाज मे बल्लेबाजी की है। कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में राजस्थान और गुजरात फाइनल का टिकट लेने के लिए लड़ रही है। गुजरात के कप्तान हार्दिक पाण्ड्या ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया था, जिसके तहत रॉयल्स ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 188 रन बनाए हैं। जिसमें सबसे अहम योगदान संजू सैमसन का रहा है।

Sanju Samson ने 26 गेंदों में जड़े 47 रन

4cd5f22c 64bc 444f a141 7eefab59ccdd

क्वालीफायर-1 के बड़े मुकाबले में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत बेहद साधारण रही थी। टीम ने 11 रन के संयुक्त स्कोर पर यशस्वी जायसवाल के रूप में अपना विकेट गंवा दिया था। इसके बाद नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए संजू सैमसन ने क्रीज पर आते ही पूरे मैच का रुख पलट कर दिया।

संजू ने जोस बटलर के साथ 68 रनों की साझेदारी की, जिसमें उन्होंने ज्यादा योगदान देते हुए सिर्फ 26 गेंदों में 47 रन जड़ डाले। इसके लिए उन्होंने 5 चौके और 3 छक्कों का सहारा लिया, संजू की इस ताबड़तोड़ पारी के बाद सोशल मीडिया पर बीसीसीआई को उन्हें टीम इंडिया में जगह नहीं देने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है।

Sanju Samson की पारी के बाद आई मीम्स की बाढ़