RON 6873

आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज संजू सैमसन की जबरस्त शुरुआत हुई थी। संजू सैमसन ने इस सीजन के पहले ही मैच में अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया। संजू ने पहले मैच के बाद दूसरे मैच में भी कमाल की बल्लेबाजी कर अपनी तरफ फैंस का ध्यान आकर्षित कर लिया।

पहले दो मैचों के बाद संजू सैमसन का आत्मविश्वास डगमगाया

संजू सैमसन ने पहले दो मैचों में लगातार दो तूफानी फिफ्टी जड़ी। जिसके बाद तो क्रिकेट एक्सपर्ट के साथ ही सोशल मीडिया पर सैमसन को भारतीय टीम में खिलाने की मांग होने लगी।

PN 7711

संजू खुद भी पहले दो मैचों के बाद अपनी बल्लेबाजी में काफी ज्यादा आत्मविश्वास में दिख रहे थे। लेकिन ये पूरा आत्मविश्वास लगता है पहले 2 मैचों के बाद पूरी तरह से डगमगा गया है।

लगातार तीन मैच में नाकामी के बाद संजू सैमसन पर उठे सवाल

आईपीएल के इस सीजन के शुरुआती 2 मैचों में ही अपने बल्ले से 159 रन बनाने वाले संजू सैमसन इसके बाद एक के बाद एक लगातार तीन मैचों में नाकाम हो गए हैं। आखिरी तीन मैचों में संजू का बल्ला बिल्कुल भी नहीं बोला है।

VRP4253

उन्होंने अंतिम तीन मैचों में 8, 4 और 0 का स्कोर किया है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ संजू सैमसन 0 के स्कोर पर ही चलते बने। इन तीन मैचों में संजू केवल 15 गेंद का ही सामना कर सके हैं। इस तरह से लगातार तीन मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद अब संजू पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

संजू सैमसन को फैंस ने किया जमकर ट्रोल

शारजाह में खेले गए पहले दो मैचों में तो संजू सैमसन ने 74 और 85 रनों की पारियां खेली। लेकिन इसके बाद लगातार तीन पारियों में उनके बल्ले सेरन नहीं निकल पा रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर संजू सैमसन का खूब मजाक बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर संजू सैमसन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

RON 6849

संजू के लगातार नाकाम रहने के बाद फैंस कह रहे हैं कि उन्हें शारजाह में ही खिलाओ। तो वहीं कुछ का कहना है कि संजू केवल छोटे मैदान में ही रन बनाना जानते हैं। इस तरह से ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन जिस तरह से संजू रनों को तरसते दिखे हैं उससे उनकी एक कमी निकल कर सामने आयी है कि वो शॉर्ट पिच गेंदों पर परेशान हो रहे हैं।