sanju samson

Sanju Samson: आईपीएल 2022 का 5वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक अंदाज में शुरू हो चुका है। इस मुकाबले में टॉस जीतकर कप्तान केन विलियमसन ने पहले फील्डिंग का फैसला किया था जो पिच के मुताबिक सही फैसला है। वहीं संजू सैमसन को उन्होंने बल्लेबाजी का न्योता दिया है। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों का प्रदर्शन बहुत ही शानदार नजर रहा हा। जोस बटलर के आउट होने के बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) पिच पर आए। पिच पर आने के बाद से ही संजू छक्के-चौके लगते हुए नजर आ रह हैं।

सुंदर की पहली ही बॉल पर Sanju Samson ने जड़ा छक्का

sanju samson 1 1

सनराइजर्स हैदराबाद के टॉस जीतने के बाद टीम के कप्तान  केन विलियमसन ने पहले फील्डिंग का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम की शुरुआत भले ही शानदार नहीं रही लेकिन, टीम के कप्तान संजू सैमसन और देवदत्त पडिक्कल ने हैदराबाद के गेंदबाजों की कमर तोड़ दी।

दोनों पिच के मजे लेते हुए चौके और छक्के जड़ रहे हैं। इसी बीच सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से 10 ओवर में गेंदबाजी करने आए वाशिंगटन सुंदर की पहली गेंद पर राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने ऐसा शानदार छक्का लगाया, जिसके बाद सुंदर समेत दर्शकों की सांसे थम गई। उनका यह छक्का 91 मीटर लंबा था।

ऐसी नजर आ रही है राजस्थान रॉयल्स की पारी

sanju samson
Yashasvi Jaiswal

पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने तीन विकेट के नुकसान पर 148 रन अपने खाते में जमा कर लिए हैं। टीम के कप्तान संजू सैमसन का प्रदर्शन काफी शानदार नजर आ रहा है। टीम यशस्वी जायसवाल को अपनी पहली विकेट के रूप में खोया। वह टीम के लिए केवल 20 रन की पारी ही खेल पाए।

वहीं टीम के लिए छक्के-चौके जड़ने वाले दूसरे खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल भी 41 रन बनाकर पवेलीयन लौट गए। देवदत्त पडिक्कल और संजू सैमसन ने 60 से अधिक रनों की साझेदारी की। पडिक्कल  के बाद शिमरोन हेटमायर अब पिच पर मैच की कमान संभालने आए हैं।