IND vs SA, sanjay majrekar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ( Sanjay Manjrekar) ने टेस्ट टीम के अगले टेस्ट कप्तान का खुसासा किया हैं.  विराट कोहली ने भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद से ही नए कप्तान को बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई. भारतीय टेस्ट टीम के नए टेस्ट कप्तान बनाए जाने को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है. जिसमें कई खिलाड़ियों का नाम सामने निकाल कर आ रहा हैं. वही पूर्व भारतीय खिलाड़ी संजय मांजरेकर ( Sanjay Manjrekar) ने टेस्ट टीम के अगले टेस्ट कप्तान पर एक खिलाड़ी का खुलासा किया है. जिसको भविष्य में भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया जा सकता हैं.

Sanjay Manjrekar ने कहा रेस में हैं ये दिग्गज खिलाड़ी

sanjay manjrekar-ishan

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद भारतीय टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी। 2-1 से सीरीज हारने के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी. विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद नए कप्तान की तालाश शुरू हो गई. भारत औ श्रीलंका के  बीच टेस्ट सीरीज खेली जानी है. उससे पहले ही BCCI नए कप्तान के नाम पर मोहर लगा देगा. वही संजय मांजरेकर ( Sanjay Manjrekar) ने टेस्ट टीम के कप्तान पर खिलाड़ी के नाम का खुलासा किया हैं.

संजय मांजरेकर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट से जुड़े सभी लोगों के लिए टेस्ट क्रिकेट अभी भी अहमियत रखता है. मांजरेकर ने ये भी कहा है कि टेस्ट कप्तानी सीधे रिषभ पंत या केएल राहुल के पास नहीं जाएगी. यह कहते हुए भी कि पंत और राहुल दोनों ‘कैप्टन इन वेटिंग’ हैं, लेकिन मांजरेकर का मानना है कि रोहित शर्मा भारतीय टेस्ट टीम के अगले कप्तान बनेंगे. वहीं, सुनील गावस्कर ने रिषभ पंत का नाम लिया था. वैसे पहले ही BCCI अपनी सोच बता चुका हैं कि वो अलग अगल फॉर्मेट में अलग कप्तान नहीं चाहता. उस लिहास से रोहित शर्मा का कप्तान बनना तय लगता हैं.

रोहित शर्मा की फिटनेस है चुनौति

sanjay manjrekar-rohit

भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा अपनी खराब फॉ़र्म से जूझ रह रहे हैं. भारत और साउथ अफ्रीका टूर से पहले ही उनकों बाहर का रास्ता देखना पड़ गया. खैर मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा ठीक हो जाएंगे. वहीं पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने यह भी कहा कि रोहित शर्मा के लिए शारीरिक फिटनेस एक चुनौती होगी. यह कहते हुए कि ‘हिटमैन’ इस काम के लिए फिट हैं, क्योंकि उनके पास लीडरशिप स्किल्स हैं. मांजरेकर ने कहा है कि चूंकि कोहली ने अचानक पद छोड़ दिया है तो रोहित शर्मा अगले टेस्ट में भारतीय टीम के लिए कप्तानी करेंगे.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

Cricket Match PredictionIPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| Cricket News and Updates | Cricket Live Score