IPL 2022
IPL 2022: Rohit Sharma

IPL 2022: भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने रोहित शर्मा की कप्तानी कप्तानी पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. आईपीएल में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस की अगुवाई कप्तान रोहित शर्मा कर रहे हैं. उन्हें इस सीजन में लगातार 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. चौतरफा उनकी जमकर आलोचना हो रही है. जिसकी वजह से उनकी कप्तानी पर भी सवालियां निशान खड़े होने शुरू हो गए हैं.

Sanjay Manjrekar ने रोहित शर्मा के लिए कही ये बात

sanjay manjrekar-ishan
Sanjay Manjrekar

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आईपीएल के 15वें सीजन में कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं. जिसकी वजह से टीम पर दबाव लगातार बढ़ता चला जा रहा है. 4 मैचों में लगातार हार मिलने से टीम के कप्तान पर उंगलियां उठनी शुरू हो गई हैं.

विराट कोहली भी आईपीएल में कप्तानी छोड़ चुके हैं. उनकी जगह फॉफ डु प्लेसिस को आरसीबी का नया कप्तान बना दिया है. क्या ऐसे मे रोहित को भी मुंबई की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए? वहीं रोहित की कप्तानी को लेकर पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने बयान देते हुए कहा,

“मेरा ये मानना है कि पोलार्ड की टीम में अहमियत अभी भी काफी ज्यादा है. सीजन के शुरूआत से पहले मुझे लगा था कि रोहित शर्मा भी विराट कोहली की तरह कप्तानी छोड़ देंगे और सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे. मुझे लगा था कि वो किरोन पोलार्ड को कप्तानी दे देंगे जो इंटरनेशनल लेवल के एक बेहतरीन कप्तान हैं”

Rohit Sharma की पहली जीत पर होगी नजर

Rohit Sharma

आईपीएल का 23वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को पुणे में खेला जाएगा. इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की जीत की खोज में उतरेगी. अगर मुंबई की टीम इस मुकाबले में पंजाब को हरा देती है. तो, आईपीएल में उसकी पहली जीत होगी. कप्तान रोहित शर्मा को बड़ी पारी खेलनी होगी. उनके पिछले 4 मैचों के प्रदर्शन पर नजर डाले तो, उन्होंने अब तक अपनी 4 पारियों में सिर्फ 80 रन बनाए हैं. उनके इस प्रदर्शन को अच्छा तो बिल्कुल नहीं कहा जा सकता.

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को पंजाब के खिलाफ नई रणनीतियों के साथ मैदान पर उतना होगा. तभी वो आईपीएल में अपना पहला मुकाबला जीत पाएंगे. मुंबई की टीम के गेंदबाजों को विकेट चटकाने होंगे. पिछले 4 मैचों में मुंबई इंडियंस की बॉलिंग में वो धार नजर नहीं आई. जिसके लिए वो जानी जाती है.