D yBa8sVUAAGjOd e1562916119994 1200x873 1

आईपीएल का जारी सीजन खत्म होने के कगार पर है, फिलहाल 5 टीमें आईपीएल के फाइनल के रेस बाहर हो चुकी है। इसी क्रम में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने अपनी इस साल की आईपीएल टीम चुनी है। लेकिन चौकाने वाली बात यह है की मांजरेकर ने अपनी टीम में विराट कोहली को जगह नहीं दी है। मांजरेकर के मुताबिक उनकी प्लेइंग इलेवन में तीसरे नंबर के दावेदार सूर्यकुमार यादव हैं।

तीसरे नंबर पर मांजरेकर ने सूर्यकुमार को रखा

E2812B9B 2211 4AE3 8E19 E2A111E08DEC

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर टीम चुनते हुए मांजरेकर ने सूर्यकुमार यादव की जम कर तारीफ की। मांजरेकर ने कहा मेरे नंबर 3 के बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव हैं, आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना उनके लिए बड़ी बात है, मुझे नहीं लगता कि नंबर तीन पर किसी और बल्लेबाज़ ने उनके जैसा प्रदर्शन किया, उन्होंने लगातार रन बनाए। ये सिर्फ लगातार रन बनाने की बात नहीं है। बल्कि उन्होंने बड़े ही शानदार शॉट्स भी खेले।

नंबर 4 पर संजय मांजरेकर ने एबी डिविलयर्स को चुना है, उन्होंने डिविलयर्स के बारे में बोलते हुए कहा की चाहे उनकी उम्र कितनी भी हो जाए वो हमेशा आपकी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाएंगे। मांजरेकर ने अपने द्वारा चुनी गई टीम में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को ओपनर के तौर पर रखा।

संजय मांजरेकर की टीम में कई स्टार शामिल

Sanjay Manjrekar

संजय मांजरेकर ने जो टीम चुनी उसमें केएल राहुल और मयंक अग्रवाल को ओपनर के तौर पर रखा है। वहीं तीसरे नंबर पर मांजरेकर ने सूर्यकुमार यादव को मौका दिया। एबी डिविलयर्स को नंबर चार शामिल किया गया। निकोलस पूरन को नंबर 5 जगह दी है। मांजरेकर ने कहा पूरन एक खतरनाक बल्लेबाज़ है।

वहीं मांजरेकर की टीम में जोफ्रा आर्चर और बुमराह तेज गेंदबाज के तौर पर शामिल है , मैं स्पिन के मोर्चे पर अपनी टीम में अफगानिस्तान के राशिद खान को रख रहा हूं। जबकि केएल राहुल मेरी टीम के विकेटकीपर होंगे। संजय मांजरेकर ने अपनी टीम में अक्षर पटेल को भी शामिल किया है।

मांजरेकर द्वारा चुनी गई प्लेइंग इलेवन

pjimage 2020 08 01t142832 1596272349

मांजरेकर द्वारा चुनी गई टीम पर नजर डाले तो टीम में कई स्टार खिलाड़ी शामिल है-

केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, निकोलस पूरन, अक्षर पटेल, राशिद खान, जोफ्रा आर्चर, युज़वेद्र चहल, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह