IND vs SA, sanjay majrekar

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे ओवल टेस्ट मैच की दूसरी पारी में शार्दुल ठाकुर व ऋषभ पंत के बीच शतकीय साझेदारी हुई। मगर इसके बाद शार्दुल और पंत बैक टू बैक दो ओवरों में अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर फैंस के निशाने पर आ गए। असल में जैसे ही Sanjay Manjrekar ने शार्दुल की तारीफ की, तो शार्दुल आउट हो गए और फिर जैसे ही उन्होंने पंत की तारीफ की, तो पंत भी आउट हो गए।

संजय मांजरेकर क्यों हो रहे हैं ट्रोलिंग का शिकार

sanjay manjrekar

भारतीय बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी की और 466 के स्कोर पर टीम ऑलआउट हुई। भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 368 रनों की लक्ष्य दिया है। भारत की ओर से मैच में रोहित शर्मा ने शतक, पुजारा ने अर्धशतक लगाया। विराट कोहली भी अच्छे दिखे, मगर वह 44 रन पर आउट हो गए।

इसके बाद शार्दुल ठाकुर और ऋषभ पंत के बीच शतकीय साझेदारी हुई। दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे थे। तभी कमेंट्री कर रहे संजय मांजरेकर ने जैसे ही शार्दुल की तारीफ की, तभी जो रूट की गेंद पर ओवर्टन ने कैच लिया और 60 रन पर शार्दुल आउट हो गए। इसके बाद ऐसा ही ऋषभ पंत के साथ भी देखने को मिला, जब पंत 50 स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तभी मांजरेकर ने उनकी तारीफ की और वह भी आउट हो गए। जिसके चलते सोशल मीडिया पर Sanjay Manjrekar को फैंस मनहूस बता रहे हैं, कि उनके बोलते ही बल्लेबाज आउट हो गए।

Sanjay Manjrekar हुए ट्रोलिंग का शिकार