sanjay manjrekar says its not going to be easy for ravindra jadeja to take place in T20 WC 2022

Sanjay Manjrekar: भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर अक्सर अपनी प्रतिक्रियाओं को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. खासकर रवींद्र जडेजा को लेकर उनके विचार हमेशा से ही चर्चा का कारण रहे हैं. हाल ही में उन्होंने जड्डू के आगामी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने को लेकर अपनी राय दी है.

उनका मानना है कि इस बार जडेजा अपनी जगह प्लेइंग इलेवन में नहीं बना पाएंगे. कुछ महीने बाद ही टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज होना है और उससे पहले लगातार इस बात की चर्चा जारी है कि आखिर भारतीय टीम की इस विश्व में प्लेइंग इलेवन क्या होगी.

Sanjay Manjrekar ने जड्डू को लेकर दी प्रतिक्रिया

 Sanjay manjrekar on ravindra jadeja

भारतीय टीम की बात करें तो हाल ही में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक को कमबैक किया गया है और दोनों ही खिलाड़ी लगातार फिनिशर के तौर पर जबरदस्त पारियां खेलकर चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. रवींद जडेजा की बात करें तो हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी-20 सीरीज से वो बाहर थे. इंजरी के चलते वो स्क्वॉड में अपनी जगह नहीं बनाए थे. ये चोट उन्हें आईपीएल 2022 के दौरान लगी थी.

हालांकि इस साल आईपीएल 2022 में भी उन्होंने काफी ज्यादा निराश किया था. 10 मैचों में महज 116 रन बना थे. वहीं, गेंदबाजी प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा था. सीएसके की ओर से खेलते हुए सिर्फ 5 विकेट ही हासिल कर सके थे. उनकी जगह अफ्रीका के खिलाफ अक्षर पटेल एक स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर जगह मिली थी. अभी यही वजह है कि मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अक्षर को ही जड्डू से आगे रखा है.

अक्षर को जड्डू से ज्यादा Sanjay Manjrekar ने दिया तवज्जो

 Sanjay manjrekar Latest Interview on t20 WC 2022

मांजरेकर ने फर्स्टपोस्ट के साथ हुई वर्चुअल चैट में बातचीत करते हुए कहा,

“दिनेश कार्तिक ने दिखाया है कि वो एक प्योर बल्लेबाज के रूप में 6 या 7 नंबर पर खेल सकते हैं. वो जिस तरह से प्रभाव डाल रहा है उसे हम सभी देख चुके हैं और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 में और आईपीएल में भी उन्होंने इस काम को लगातार करके दिखाया है. इसलिए जडेजा के लिए आना और उनकी जगह लेना वास्तव में आसान नहीं होगा और भारत अक्षर पटेल जैसे किसी खिलाड़ी के साथ आगे जा सकता है.”

Sanjay Manjrekar ने निचले क्रम में दिए ये बड़े सुझाव

Sanjay manjrekar

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) यहीं नहीं रूके उन्होंने आगे बात करते हुए कहा,

“इस टीम में अब हार्दिक पांड्या, कार्तिक निचले क्रम में बल्लेबाजी कर रहे हैं. ऋषभ पंत भी हैं इसलिए उनके लिए ये आसान नहीं होगा. लेकिन, जडेजा किस तरह के खिलाड़ी हैं ये जानते हुए वो ये सुनिश्चित करेंगे कि चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द कम न हो.” 

2 replies on “‘चयनकर्ताओं के लिए सिरदर्द…’ रवींद्र जडेजा होंगे T20 WC से होंगे बाहर, संजय मांजरेकर ने की बड़ी भविष्यवाणी”

Comments are closed.