Shubhman Gill
Shubhman Gill

IND VS NZ: संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने में शुभमन गिल (Shubhman Gill) के आउट होने पर ऐतराज जताया है. संजय बांगर ने कहा कि शुभमन गिल जिस तरह से आउट हुए है, वो उनकी मानसिक कमजोरी को दर्शाता है. गिल ने पहले दिन 44 रन बनाए और मयंक अग्रवाल के साथ पहले विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी की.  हालाँकि उन्होंने अपना विकेट गवा दिया, अगर वो सूझबूझ के साथ बल्लेबाजी करते इस तरह अपना विकेट नहीं गवाते. वही शुभमन गिल  44 की पारी को बड़ी पारी में तब्दील कर सकते थे.

संजय बांगर और आकाश चोपड़ा ने कॉमेंट्री के दौरान Shubhman Gill के विकेट पर की चर्चा

भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे टेस्ट मैच में शुभमन गिल (Shubhman Gill) अच्छा खेल  रहे थे. धीरे धीरे अपनी पारी को आगे चला रहे थें. उन्होंने जिस तरह का शॉट लगाकर अपना विकेट गवाया. वो दुर्भापूर्ण है. जो उनकी मानसिक कमजोरी को दर्शाता है.

स्टार स्पोर्ट्स पर एक चर्चा के दौरान, आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने संजय बांगर (Sanjay Bangar) से पूछा कि क्या वह शुभमन गिल को क्या इस तरह का शॉट लगाकार विकेट गवाने आवश्यकता थी. संजय बांगर (Sanjay Bangar) ने जवाब देते हुए कहा कि “मानसिक त्रुटि, मैं इसे मानसिक त्रुटि की श्रेणी में रखूंगा. यह कोई तकनीकी कमी नहीं है.

अगर आप लगातार दो डिलीवरी में दो गलतियाँ करते हैं, तो इसका मतलब है कि डिलीवरी के बीच आपकी सोच या आपके दिमाग या विचारों पर आपका नियंत्रण नहीं है. जिस कारण आप गलती कर रहे है. उस पर थोड़ा काम करने की आवश्यकता है।”