Sanjay Bangar Backs Virat Kohli

Virat Kohli: आईपीएल 2022 में 23 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच टूर्नामेंट का 36वां मुकाबला खेला गया. जिसमें सनराइज़र्स ने आरसीबी पर 9 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की है. आरसीबी ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया. पूरी टीम महज़ 68 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. इस बीच आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) एक बार फिर शून्य पर आउट हो गए और अपने फैंस को निराश कर वापस पवेलियन लौट गए. लेकिन टीम के हेड कोच ने उन्हें एक बार फिर बैक किया.

Virat Kohli हो रहे हैं लगातार फ्लॉप

Virat Kohli RCB vs SRH IPL 2022

आपको बता दें कि रनों की झड़ी लगाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय अपने करियर की सबसे खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं. विराट एक के बाद एक फ्लॉप शो दे रहे हैं, जोकि उनके फैंस को काफी मायूस भी कर रहा है. वहीं विराट की खराब फॉर्म सिर्फ आरसीबी के लिए ही नहीं बल्कि टीम इंडिया के लिए भी चिंता का सबब बन गया है.

विराट कोहली ने अब तक इस सीज़न आईपीएल में 8 मुकाबले खेले हैं, जिसमें इन्होंने 14.8 की खराब एवरेज से बल्लेबाज़ी करते हुए सिर्फ 119 रन बनाए हैं. इतना ही नहीं बल्कि पिछले दो मुकाबलों में लखनऊ और हैदराबाद के खिलाफ तो विराट अपना खाता तक नहीं खोल पाए और पहली ही गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे. लेकिन इतनी खराब फॉर्म के बाद भी आरसीबी के मुख्य कोच संजय बांगर ने विराट कोहली को बैक किया है.

संजय बांगर ने किया कोहली को बैक

Sanjay Bangar on Virat Kohli

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हेड कोच संजय बांगर ने सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ बड़ी हार का सामना करने के बाद अपनी टीम के प्रमुख बल्लेबाज़ों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा बयान दिया है. संजय ने कहा है कि उन्हें और आरसीबी को पूरा भरोसा है कि विराट कोहली कमबैक करेंगे. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह दिग्गज बल्लेबाज़ इस समय एक कठिन दौर से गुज़र रहा है. बांगर ने कहा,

“हमें विश्वास है कि विराट कोहली वापस आएंगे – उन्होंने अच्छी शुरुआत की और फिर कुछ दुर्भाग्यपूर्ण आउट हुए – यह उनके लिए एक कठिन दौर है.”

इसके अलावा अगर बात करें आरसीबी की तो, आरसीबी सनराइज़र्स द्वारा मिली करारी शिकस्त के बाद भी टॉप 3 में बने हुए हैं. बैंगलोर ने इस सीज़न अब तक खेले गए 8 मुकाबलों में से , 5 में जीत हासिल की है.