भारत की ग्लैमरस और स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती और टेनिस टूर्नामेंट में शानदार परफार्मेंस की वजह से अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं अगर उनकी निजी जिन्दगी पर भी नजर दौड़ायी जाए, तो पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी करने के बाद यह खबर दोनों सरहदों के बीच जमकर छायी रही।

टाॅक शो के दौरान किया सबसे बड़ा खुलासा

भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने बाॅलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ किए गए एक टाॅक शो के दौरान अपने पति और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ अपनी निजी रिश्ते पर बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए, जिसमें सानिया मिर्जा ने कहा कि, “मै अपने पति शोएब मलिक को लेकर थोड़ा पजेसिव रहती हूं, हालांकि इसका कतई मतलब नहीं है, कि मै कोई इनस्कोयर फिल करती हूं। एक वाइफ होने के नाते कोई भी पत्नी हमेशा यह चाहेगी कि उसके पति के साथ रिश्ता हमेशा ही अच्छा रहे। इस मामले में, मैं अपने आपको काफी लकी मानती हूं, कि मुझे शोएब मलिक जैसे अच्छे इंसान पति के रूप में मिलें। “

 

अपनी बात को आगे जारी ऱखते हुए सानिया मिर्जा ने कहा कि,  “मेरा और मेरे हसबेैंड शोएब मलिक का बेहद व्यस्त टूर रहता हैं। एक तरफ वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मौजूद रहने के कारण विभिन्न देशों के टूर पर जाते रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ मै भी अपने टेनिस टूर्नामेंट के कारण अन्तर्राष्ट्रीय टूर पर रहती हूं। बावजूद इसके हम दोनों एक दूसरे के लिए काफी समय निकाल लेते हैं,जिसके कारण हमारा निजी जीवन बेहद शानदार चल रहा है।”

पार्टी के दौरान हुयी घटना पर दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने एक पुरानी घटना के बारें के बारे में सवाल किया, तो सानिया मिर्जा ने बड़ी बेबाकी के साथ जवाब देते हुए कहा कि, ” जब मै अपनी टेनिस कैरियर के दौरान शीर्ष वरीयता पर पहुंच चुकी थी, तो मैंने इस शानदार सफलता के बाद मैने अपने कुछ दोस्तों और अन्य कुछ खास लोगों को एक पार्टी दी थी। “

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सानिया ने कहा, कि ““इस पार्टी के दौरान हमें खुब सारी मस्ती की और लगभग पूरी रात भर पार्टी किया। करीब तडके 5 बजे होटल के पैलेस मेें मौजूद अन्य कुछ लोग हमारेे पास आये थे और पार्टी में चल रहे तेज अावाज को बन्द करने को कहा, साथ ही काफी तेज आवाज होने की शिकायत भी की। मैने उन्हेें काफी मनाने की कोशिश भी की, हालांकि मजबूरन अन्त मेें पार्टी को बन्द करना पड़ा था। बहरहाल, काफी पार्टी के दौरान काफी मजा आया।”