SANIA07122019

मशहूर भारतीय टेनिस स्टार और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक (Shoaib Malik) की पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सानिया अपने खेल के अलावा अपनी चुलबुली अंदाज के लिए भी जानी जाती है. टी20 वर्ल्डकप (T20 World cup 2021) के दौरान वो अक्सर अपने पति को चीयर करते स्टेडियम में नजर आई थी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल (PAK vs AUS) मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पाकिस्तानी टीम को चियर कर रही थीं. हालांकि सानिया एक और वजह से आजकल सुर्खियों में हैं.

वायरल हो रहा है सानिया मिर्जा का क्यूट सा विडियो

View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

सानिया (Sania Mirza) ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया. इसमें वह एक फिल्मी डायलॉग पर अभिनय करती हुई दिख रही हैं. साथ ही पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) पर तंज कसती हुई दिख रही हैं. वीडियो में पहले एक डायलॉग है-‘बेटा हमेशा उन लोगों से दूर रहो, जिनको तुम्हारी कद्र न हो. इसके बाद सानिया कहती हैं कि उन्हीं के घर में रहती हूं.’ इसके बाद सानिया कैमरे को शोएब की ओर ले जाती हैं. शोएब बेड पर लेटे हुए नजर आते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सानिया ने खुद को ‘घर की मुर्गी दाल बराबर’ बताया है

फराह खान ने किया स्पेशल कमेंट

Sania Mirza

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) का अपने उनके इन्स्टाग्राम पर ये विडियो डालते ही काफी वायरल हो गया. इस विडियो को काफी लोगों ने पसंद किया है. सानिया के इस वीडियो पर क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) की पत्नी शीथला और मशहूर फिल्म डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) ने भी कमेंट किया है. फराह ने सानिया के अभिनय पर कमेंट करते हुए लिखा, “गजब की अभिनेत्री”.

ग्रुप स्टेज में अपने पांचो मुकाबलें जीतकर सेमीफाइनल में पहुँचने वाली पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचाने में टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी शोएब मालिक का एक ख़ास योगदान रहा था, मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों में नाबाद 54 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाफ भी उन्होंने दबाव के क्षणों में 20 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए थे.