a01346cc 9892 4a30 9ae1 12cc8206cbe5
image source: Star Sports

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने हाल ही मे स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी रचाई। शादी के लिए बुमराह ने जहां टीम इंडिया से छुट्टी ली थी, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) भी स्टार स्पोर्ट्स से छुट्टी ली थी। लेकिन अब शादी के बाद पत्नी संजना गणेशन अपने काम पर लौट आईं हैं।

शादी के बाद लौटी संजना गणेशन

9fbc1a5d e218 4962 af0d 7e4516acce65
image source: Star Sports

संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर प्री मैच शो क्रिकेट लाइव में नजर आईं, वहीं उन्होंने मिड इनिंग शो भी किया। संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) के साथ वीवीएस लक्ष्मण(VVS Laxman) मौजूद थे।

उनके इस शो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, इसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट साझा की। गौरतलब है कि बुमराह की पत्नी संजना गणेशन (Sanajan Ganesan) पेशे से स्पोर्ट्स एंकर हैं और स्टार स्पोर्ट्स की टीम का हिस्सा हैं।

15 मार्च को बुमराह-संजना ने रचाई शादी

Sanajan Ganesan

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन ने इसी महीने 15 मार्च को गोवा में एक निजी समारोह में शादी की थी और फिर गुरुद्वारे में इनकी अनंत कारज की रस्म हुई थी।

कोरोना के कारण इस समारोह में दोनों परिवारों की तरफ से चुनिंदा 20 मेहमान ही शामिल हुए थे। दोनों के शादी के बाद अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को यह खुशखबरी दी थी। शादी के अलावा मेहंदी, हल्दी और संगीत सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

बुमराह ने मांगी थी छुट्टी

जसप्रीत बुमराह

इससे पहले, बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)से छुट्टी मांगी थी. उसी समय से इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि उन्होंने शादी के लिए बोर्ड से छुट्टी मांगी है. बाद में उन्हें इंग्लैंड के लिए खिलाफ 5 टी20 की सीरीज के लिए भी आराम दिया गया था. वे अभी वनडे टीम का भी हिस्सा नहीं हैं.