Sam curran CSK

आईपीएल 2021 (IP 2021) के दूसरे चरण की शुरूआत होने में सिर्फ चंद दिन बचे हैं. इसके लिए सभी फ्रेंचाइजियां यूएई पहुंच चुकी हैं. इसी बीच सैम करन (Sam curran) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. भारत-इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाला मैनचेस्टर टेस्ट रद्द हो चुका है. ऐसे में कई फ्रेंचाजियों के खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो चुके हैं. तो वहीं इंग्लैंड के कुछ प्लेअर्स ने इस लीग के दूसरे चरण से हाल ही में नाम वापस ले लिया है. लेकिन, चेन्नई (CSK) के लिए एक बड़ी खुशखबरी है.

इस दिन अपनी फ्रेंचाइजी सीएसके से जुड़ेंगे Sam curran

Sam curran CSK

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी की बात तो ये है कि, सैम करन (Sam curran) सोमवार (12 सितंबर) को अपनी आईपीएल टीम सीएसके को ज्वाइन करेंगे. हाल ही में इसकी अपडेट दी गई है. दूसरे चरण की शुरूआत 17 अक्टूबर से हो रही है. इस टूर्नामेंट के पहले चरण का आयोजन भारत में ही हुआ था. लेकिन बायो बबल में कोविड-19 मामलों के बढ़ने के बाद लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था.

photo 2021 09 12 12 42 12

29 मैच बिना किसी समस्या के संपन्न हो गए थे. लेकिन, बायो बबल में कोरोना के केस सामने आने के बाद खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया था. 19 सितंबर से यूएई में बचे हुए 31 मैचों का आयोजन होगा. इसका फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. आईपीएल खत्म होते है यूएई में 17 अक्टूबर से टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत होगी. हालांकि सैम करन की वापसी चेन्नई के लिए अच्छी खबर है.

अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है सीएसके

photo 2021 09 12 12 42 56

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के अंकतालिका की बात करें तो इस साल एमएस धोनी (MS Dhoni) के नेतृत्व में टीम ने जबरदस्त शुरूआत की थी. ओवरऑल चेन्नई का पूरा स्क्वॉड बेहद संतुलित नजर आ रहा है. पहले चरण में सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था. जिसका नतीजा ये है कि, टीम प्वाइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर है. इस बार महेंद्र सिंह धोनी की नजर आईपीएल के खिताब पर है.

photo 2021 09 12 12 45 11

इस टूर्नामेंट के पहले हाफ में सैम करन (Sam curran) ने कुल 7 मुकाबलों का हिस्सा रहे थे. 7 मैचों में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने कुल 9 विकेट झटके थे. उनका गेंदबाजी इकोनॉमी रेट 8.68 का था. पिछले साल के मुकाबले उन्होंने इस साल शानदार शुरूआत की थी. ऐसे में सीएसके को उनसे काफी सारी उम्मीदे होंगी. हालांकि यूएई में उनका रिकॉर्ड कुछ खास अच्छा नहीं रहा है. बीते साल आईपीएल 2021 में उन्होंने कुल 14 मैच खेेले थे और सिर्फ 13 विकेट हासिल कर सके थे. यहां तक टीम का प्रदर्शन भी बेहद खराब था.