Sam Curran

टी20 विश्व कप के शुरु होने से पहले इंग्लैंड क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) आगामी आईसीसी इवेंट से बाहर हो गए हैं। वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व कर रहे थे, तभी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले मैच के बाद सैम ने पीठ दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद उनका स्कैन हुआ और ईसीबी ने जानकारी दी कि उन्हें इंजरी के चलते टी20 विश्व कप से बाहर किया गया है।

Sam Curran हुए टी20 विश्व कप से बाहर

इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने राजस्थान के खिलाफ खेले मैच के बाद पीठ दर्द की शिकायत की थी। उनकी शिकायत के बाद उनका स्कैन किया गया, जिसके बाद पता चला है कि उन्हें लोअर बैक इंजरी है और अब वह टी20 विश्व कप से बाहर कर दिया गया है। ईसीबी ने बयान जारी कर बताया कि स्कैन के बाद पता चला कि इंजरी हुई है। आगे ईसीबी ने कहा,

“कुछ ही दिनों में सैन यूके वापस आ जाएंगे और उनके और स्कैन होंगे। इस हफ्ते के बाद उनका फुल रिव्यू होगा जो ईसीबी की मेडिकल टीम करेगी।”

टॉस करन को मिली जगह

सैम करन (Sam Curran) के टी20 विश्व कप टीम से बाहर होने के बाद उनके भाई टॉम करन को स्क्वाड में शामिल कर लिया गया है। साथ ही रीस टॉप्ले को रिजर्व के तौर पर टीम में लिया गया है। सैम यूएई में दो मुकाबले खेले जिसमें उन्होंने कुल 8 ओवर डाले। इस दौरान वह काफी मंहगे साबित हुए और एक भी विकटे नहीं चटका सके। वहीं टॉम करन को यूएई लेग में एक भी मुकाबला नहीं खेला, मगर वह राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। द हंड्रेड में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन दिया था।

यहां देखें इंग्लैंड का स्क्वाड

Sam Curran

15 सदस्यीय स्क्वाड: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम करन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

रिजर्व: लियाम डॉसन, रीस टॉप्ले, जेम्स विंस।