Sam Curran

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की शुरुआत 19 सितंबर से होने वाला है। जिसके लिए एक के बाद एक खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों से जुड़ने के लिए यूएई पहुंच रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) यूएई पहुंच गए हैं। सोशल मीडिया पर CSK ने इस बात की जानकारी खुद फैंस के साथ शेयर की है। लेकिन क्वारेंटीन अवधि के चलते करन पहले मैच में खेलने के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

Sam Curran पहुंचे यूएई

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने के बाद इंग्लैंड के 3 खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया था। लेकिन अब इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran), जो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं, वह यूएई पहुंच चुके हैं।

जिसके बाद यकीनन फ्रेंचाइजी व फैंस ने राहत की सांस ली होगी। CSK ने करन की तस्वीर शेयर करते हुए खुशखबरी शेयर की है कि स्टार खिलाड़ी वेन्यू पर पहुंच चुका है। ऑलराउंडर खिलाड़ी भी इंग्लैंड और भारत के बीच खेली गई टेस्ट सीरीज का हिस्सा था। लेकिन वहां कुछ खास फॉर्म में नजर नहीं आए थे।

पहले मैच के लिए नहीं होंगे उपलब्ध

Sam Curran

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए Sam Curran यूएई पहुंच तो गए हैं, लेकिन अब उन्हें 6 दिनों के क्वारेंटीन में रहना होगा। इसके चलते वह मुंबई इंडियंस के खिलाफ 19 सितंबर को खेले जाने वाले पहले मुकाबले में उपलब्ध नहीं हो सकेंगे। IPL 2021 के पहले चरण में Sam Curran बेहतरीन फॉर्म में दिखे थे। उन्होंने खेले गए 7 मैचों में 8.6 की इकोनॉमी के साथ 9 विकेट चटकाए थे। साथ ही 52 रन भी बनाए थे।

अब ऐसे में फ्रेंचाइजी उम्मीद करेगी कि करन उसी लय को बरकरार रखें और चेन्नई के लिए मैच विनिंग प्रदर्शन करें। यूएई में खेले गए पिछले आईपीएल सीजन में करन ने 14 मैचों में 13 विकेट लिए थे और बल्ले से 186 रन भी बनाए थे।