Sam Curran

Sam Curran: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा ऑलराउंडर सैम करन कमर में हुई इंजरी की वजह से तकरीबन 5 महीने से खेल से दूर चल रहे हैं. जिसके चलते करन आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन का भी हिस्सा नहीं बन पाए. करन लगातार 2 साल आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व भी कर चुके हैं. आईपीएल 2022 से पहले सैम को चेन्नई ने रिलीज़ कर दिया था. जिसके चलते उम्मीद की जा रही थी कि करन ऑक्शन में अपना नाम देंगे. लेकिन, इंजरी के चलते ऐसा हो नहीं सका. ऐसे में अब आईपीएल 2022 को लेकर इस खिलाड़ी (Sam Curran) ने बड़ा बयान दिया है.

आईपीएल 2022 पर बोले Sam Curran

Sam Curran

चोट से जूझ रहे सैम करन (Sam Curran) ने आईपीएल 2022 को लेकर उनका कहना है कि वो इस सीज़न भी विश्व की नंबर वन T20 लीग का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन, वो ऐसा नहीं कर पाए. इस सत्र में हिस्सा ना लेने की वजह से करन थोड़े निराश भी हैं. साथ ही उनका यह भी मानना है कि मेगा नीलामी में नाम ना देने का फैसला बिलकुल ठीक था. सैम करन ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा,

“मैं निराश हूं कि मैं नहीं खेल रहा हूं. घर से बैठकर इसको (IPL) देखना निराशाजनक है. मैं नीलामी में शामिल होना चाहता था. लेकिन, अंत में मैंने ऐसा नहीं किया, जो शायद सर्वश्रेष्ठ फैसला था. मुड़कर देखूं तो आईपीएल में खेलना शायद थोड़ी जल्दबाजी होती.”

बता दें कि पिछले वर्ष आईपीएल के यूएई फेज़ में करन की लोअर बैक में “स्ट्रेस फ्रेक्चर” हो गया था.

आईपीएल की तारीफों में बांधे पुल

Sam Curran

सैम करन (Sam Curran) ने अपने बयान में आईपीएल को भी सराहा है. उनका कहना है कि वो जल्द से जल्द आईपीएल के साथ जुड़ना चाहते हैं. साथ ही उनका यह भी मानना है कि आईपीएल में T20 क्रिकेट के बारे में काफी कुछ सीखने को मिलता है. सैम करन ने कहा,

“मैं निश्चित रूप से किसी चरण में आईपीएल में वापस जाना चाहता हूं, क्योंकि आप अपने टी20 खेल के बारे में वहां काफी कुछ सीखते हो. यह ऐसा टूर्नामेंट है, जहां आप सिर्फ क्रिकेट के बारे में ही बात करते और सीखते हो. आप सुबह के नाश्ते पर जाओ तो आप सुपरस्टार के साथ बैठे होते हो और खेल के बारे में बातचीत कर रहे होते हो.”

बहरहाल, सैम की नज़रें इस वक्त जून में होने वाली न्यूज़ीलैंड के साथ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज़ पर और आगामी T20 वर्ल्डकप पर टिकी हुई हैं. वो इंग्लैंड के लिए जून तक बिलकुल फिट होना चाहते हैं.