Sam Billings Catch Using His Legs Neil Wagner- Watch Video

Neil Wagner: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच में कीवी टीम अपनी दूसरी पारी में 326 रन बनाकर ढेर हो गई है. डेरिल मिशेल और टॉम ब्लंडेल के बीच छठे विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी हुई, जिसकी बदौलत कीवी टीम दूसरी पारी में 300 से ज्यादा का आंकड़ा पार कर सकी. ये दोनों बल्लेबाज इस सीरीज में अंग्रेजी टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित हुए हैं. इस बीच नील वैगनल (Neil Wagner) का कैच काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा.

सुर्खियों में आया Neil Wagner का कैच

 Sam Billings catch Neil Wagner

दरअसल लार्ड्स टेस्ट में डेरिल मिशेल और टॉम ब्लंडेल ने अपनी इनिंग से हर किसी को प्रभावित किया. दोनों ने 195 और ट्रेंड ब्रिज में 236 रन की साझेदारी की. लगातार कुछ ओवरों में तीन विकेट गिरने के बाद इन दोनों ने फिर घरेलू आक्रमण का डटकर सामना किया और 241 गेंदों में 120 रन की साझेदारी की.

पहली पारी में शतक जड़ने के बाद डेरिल मिशेल ने दूसरी पारी में 152 गेंदों में 56 रन बनाए. वहीं टॉम ब्लंडेल ने पहली पारी में अर्धशतक जड़ा था. जबकि दूसरी पारी में वो 88 रन बनाकर नाबाद रहे. हालांकि मिशेल के आउट होने के बाद ब्लंडेल का साथ कोई और नहीं दे सका. मिशेल का विकेट टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ और उनके आउट होने के बाद कीवी टीम सिर्फ 52 रन बनाकर 4 विकेट गंवा दिए. इस बीच नील वैगनल (Neil Wagner) के कैच ने हर किसी का ध्यान खींचा.

पैरों की बदौलत बिलिंग्स ने लपका कैच

 Sam Billings Catch Using His Legs Neil Wagner

दरअसल नील वैगनर का कैच काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा. खेले जा रहे आखिरी मैच में बेन फॉक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर आए सैम बिलिंग्स ने वैगनर को आउट करने के लिए एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा. इससे जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल नील वैगनर (Neil Wagner) जैक लीच के ओवर में गेंद को डिफेंक करने की कोशिश कर रहे थे और इसी बीच गेंद बल्ले का किनारा लेती हुई विकेटकीपर के पास पहुंची. लेकिन, बिलिंग्स भी गेंद को सही तरह से पकड़ नहीं सके और गेंद उनके दोनों पैरों के बीच जाकर फंस गई. इस दौरान उन्होंने ग्लव्स की मदद से कैच पूरा किया. यही वजह है कि उनका ये कैच चर्चा का विषय बना हुआ है.

One reply on “VIDEO: बिलिंग्स ने पकड़ा करिश्माई कैच, हाथ से नहीं पैरों से दिखाया ये कमाल”

Comments are closed.