साक्षी

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व कैप्टन कूल के नाम से दुनियाभर में मशहूर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी को जान को खतरा महसूस हो रहा है. उन्हें डर है कि उनके ऊपर कभी भी हमला हो सकता है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब साक्षी ने आर्म्स लाइसेंस मांगा. दरअसल, अपने जान को खतरा बताते हुए धोनी की पत्नी ने पिस्टल या 0.32 रिवॉल्वर के लिए आवेदन दिया है.

बता दें, करीब 9 साल पहले धोनी ने भी लाइसेंसी पिस्टल खरीदी थी. लाइसेंस के लिए उन्हें भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. साक्षी ने लाइसेंस के लिए उन्होंने मजिस्ट्रेट कार्यालय में आवेदन दिया था. जिस अरगोड़ा थाना भेजा गया. जांच के बाद अरगोड़ा थाने ने पाया कि उनपर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है.

दरअसल, 29 वर्षीय साक्षी ने अपनी जान को खतरा बताते हुए आर्म्स लाइसेंस की मांग की है. साक्षी का कहना है कि वह अधिकतर समय घर पर अकेली रहती हैं. अपने कामों के लिए उन्हें अकेले ही सफर करना पड़ता है. ऐसे में उनकी जान को भी खतरा रहता है, इसलिए उन्हें किसी हथियार की जरुरत है.
Sakshi Dhoni with Daughter Ziva 1526099805मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साक्षी ने पिस्टल या 0.32 रिवॉल्वर के लिए आवेदन दिया है. साक्षी ने आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन करते हुए कहा कि उन्हें जितनी जल्दी हो सके, उतनी जल्दी पिस्टल या रिवॉल्वर खरीदने के लिए लाइसेंस दिया जाए.

वैसे तो एमएस धोनी के नए घर में 24 घंटे हथियारों से लैस सात गार्ड्स तैनात रहते हैं। साक्षी जब बाहर निकलती हैं तो वे थाने को इसकी जानकारी देती हैं। गश्ती गाड़ी उनके घर के पास चक्कर लगाती रहती है। बावजूद इसके साक्षी का आर्म्स लाइसेंस के लिए आवेदन देना समझ से परे हैं। बता दें कि 2010 में धोनी लाइसेंसी पिस्टल खरीद चुके हैं।
MS Dhoni sakshi dhoni 1460787381 835x547 1वैसे तो एमएस धोनी के नए घर में 24 घंटे हथियारों से लैस सात गार्ड्स तानात रहते हैं. साक्षी जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो थाने को इसकी जानकारी देती हैं. गश्ती गाड़ी घर के पास चक्कर लगाती रहती है. बावजूद इसके साक्षी का आम्र्स लाइसेंस के लिये आवेदन समझ से परे हैं.

Anurag Singh

लिखने, पढ़ने, सिखने का कीड़ा. Journalist, Writer, Blogger,

Leave a comment

Your email address will not be published.