942630 dhoniwifesakshi

रविवार को आईपीएल 2021 के पहले क्वालीफ़ायर मुकाबलें में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 4 विकेट से हरा कर फाइनल में अपनी जगह बना ली. 173 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही चेन्नई के तरफ से रुतुराज गायकवाड और रोबिन उथप्पा ने शानदार अर्धशतक बनाया. तो वही अंत में धोनी ने अपने फिनिशिंग स्टाइल में मैच खत्म किया और दिल्ली को 4 विकेट से शिकस्त देकर अपनी टीम चेन्नई को फाइनल मुकाबले में पहुंचाया. इस दौरान धोनी ने 6 गेंदों में 18 रन बनाए.

चेन्नई ने बनायीं फाइनल में अपनी जगह

RON 2998

टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने 172 रनों का शानदार स्कोर  खड़ा किया. दिल्ली के तरफ से  ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने केवल 34 गेंद पर 60 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. बीच के ओवरों में चेन्नई के गेंदबाजो ने वापसी की लेकिन कप्तान पन्त ने नाबाद 51 और हेट्मायर ने 37 रनों की पारी खेलकर टीम का स्कोर 172 रनों तक पंहुचा दिया.

172 रनों के जवाब में चेन्नई के तरफ से रुतुराज गायकवाड ने 50 गेंदों में 70 रन, रोबिन उथप्पा ने 44 गेंदों में 63 रन रन बनाये. और दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए शानदार शतकीय साझेदारी की और फिर अंत में कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 6 गेंदों में नाबाद 18 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई.

धोनी का दिखा पुराना रंग

RON 2943

धोनी दिल्ली के खिलाफ अपने पुराने रंग में नजर आये. जिस वक्त महेंद्र सिंह धोनी मैदान में आए थे तो टीम को 11 गेंदों में 24 रनों की जरूरत थी और मैदान में मौजूद दर्शक व टीवी पर मैच देख रहे खेल प्रेमियों की सांसे अटकी हुई थीं. महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही छक्के-चौके बरसाने शुरु किए तो दिल्ली के फैंस के दिल टूट गए. क्योंकि धोनी दिल्ली के गेंदबाजों पर बिल्कुल भी रहम नहीं कर रहे थे. साथ ही धोनी को उनके पुराने अंदाज में खेलता देख चेन्नई के फैंस को भी रोने लगे थे.

चेन्नई की जीत के बाद रोती दिखी पत्नी साक्षी

post image 2dee4f6

जिस वक्त धोनी छक्के चौके लगाने शुरू किए तो उनकी पत्नी साक्षी धोनी  भी भावुक नजर आईं. हालांकि इस दौरान उन्होंने मास्क लगाया हुआ था. लेकिन उनकी आंखों में नमी साफ दिख रही थी. इतना ही नहीं एक छोटी बच्ची भी मैच जीतने के बाद रोती हुई दिखाई दी. यब सब नजारे आप निचे दिए विडियो में साफ़ साफ़ देख सकते हैं.

यहाँ देखे विडियो