RAJ 2521

आईपीएल के 49वें मुकाबले के दौरान कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने थी। मैच के दौरान एक समय ऐसा लग रहा था कि चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले में हार जाएगी, लेकिन इसी बीच चेन्नई की स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने छक्का लगाकर मैच को शानदार ढंग से फिनिश किया। चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में जीत के बाद जडेजा की खूब चर्चाएं हुई ।

जडेजा ने मचाया धमाल

AI 0657

रविंद्र जडेजा ने कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 11 गेंद पर 31 रन बनाए। जब जडेजा मैदान पर आए थे उस दौरान ऐसा लग रहा था कि मैच चेन्नई सुपर किंग्स के हाथ से निकलता जा रहा है। लेकिन जडेजा ने आखिरी 2 गेंद पर 2 छक्के लगाकर जो कमाल किया उसे देख कर सभी लोग जडेजा की तारीफ किए बगैर रुक नहीं पाए।

इसी क्रम में महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी जडेजा की बल्लेबाजी देखकर काफी हैरान हो गईं और उन्होंने सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा की तारीफ की।

साक्षी धोनी जडेजा की बल्लेबाजी देखकर हुई हैरान

SPCS7136

साक्षी धोनी ने रविंद्र जडेजा की पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा “बाप रे बाप” साक्षी धोनी के रविंद्र जडेजा की तस्वीर पर ऐसे लिखने का मतलब था कि वह रविंद्र जडेजा की बल्लेबाजी देखकर शायद हैरान हो गई थी।

जडेजा के प्रदर्शन की बात करें तो वह इस साल काफी जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के कुछ खिलाड़ियों ने भले इस बार खराब प्रदर्शन किया, लेकिन रविंद्र जडेजा हर बार टीम के लिए शानदार प्रदर्शन करते नजर आए। इसी क्रम में रविंद्र जडेजा ने इस साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी पहली हाफ सेंचुरी भी बनाई अगर उनके इस साल किए गए प्रदर्शन पर नजर डालें तो उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया।

जडेजा ने इस साल आईपीएल में किया शानदार प्रदर्शन

RAJ 2521

रविंद्र जडेजा ने आईपीएल के इस सीजन काफी शानदार प्रदर्शन किया। अब तक खेले गए 13 मैचों की 11 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए जडेजा ने 46.40 की औसत से 171.85 के स्ट्राइक रेट से 232 रन बनाए इस दौरान 50 रन उनका सर्वाधिक स्कोर रहा, रविंद्र जडेजा इस साल अब तक 11 छक्के और 22 चौके लगा चुके हैं।