धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं। यदि उनकी एक लेटेस्ट तस्वीर भी सामने आती है, तो फैंस का मानो दिन बन जाता है। मगर अब पत्नी साक्षी धोनी की दोस्त की शादी से कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें धोनी, साक्षी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

धोनी का नया वीडियो आया सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जरा सी भी कमी नहीं आई है। फर्क सिर्फ इतना है कि अब फैंस को उनकी एक झलक के लिए भी लंबा इंतजार करना पड़ता है।

अब हाल ही में पत्नी साक्षी धोनी अपनी दोस्त की शादी में गई थी, जहां उनके साथ माही भी गए थे। वहां के कई फोटोज पहले ही सामने आ चुके हैं। लेकिन अब सामने आई हैं वीडियो। इन वीडियोज में साक्षी की फ्रेंड्स धोनी के साथ तस्वीर खिंचाती दिख रही हैं और चेयर पर शांत बैठे हैं पूर्व क्रिकेटर।

साक्षी करा रही हैं धोनी से डांस

इस फंगशन का ये एक और वीडियो है। वीडियो छोटा जरुर है, लेकिन आप इसमें देख सकते हैं कि साक्षी और धोनी एक साथ कितने प्यारे लग रहे हैं। साक्षी धोनी को डांस कराने की कोशिश कर रही हैं। इन दोनों वीडियोज के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस ने खूब प्यार दिया।

ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और अब तक हजारों फैंस इन वीडियोज को देख चुके हैं और शेयर कर चुके हैं।

चेन्नई के लिए आईपीएल 2021 में खेलते दिखेंगे धोनी

925900 815583 ms dhoni pti

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आने वाले हैं। फ्रेंचाइजी ने आगामी सीजन के लिए अपने कई अनुभवी खिलाड़ियों को रिलीज किया है और अब 18 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में वह युवा खिलाड़ियों पर बोली लगाती नजर आएगी।

पिछले खराब आईपीएल सीजन के बाद खुद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस बात का खुलासा किया था कि आगामी सीजन में फ्रेंचाइजी ऐसी टीम बनाएगी जो अगले 10 सालों तक चेन्नई के लिए खेल सके। अब देखना दिलचस्प होगा कि आईपीएल 2020 के खराब सीजन के बाद चेन्नई किस तरह से टूर्नामेंट में वापसी करती है।