Virat Kohli
Virat Kohli

गुजरात टाइटंस (GT) के युवा खिलाड़ी साईं सुदर्शन (Sai Sudarshan) ने अपनी बल्लेबाजी से गहरी छाप छोड़ी है. इस सीजन में एक तरफ रोहित और विराट जैसे बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए हैं. लेकिन तिलक वर्मा और साई सुदर्शन जैसे खिलाड़ियों का टैलेंट निकलकर बाहर आया. हर साल आईपीएल के जरिए भारत को प्रतिभाशाली खिलाड़ी मिलते हैं. वहीं विराट कोहली बल्ले के साथ भले ही रन ना बना पाए हो. लेकिन, वह युवा खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का एक स्त्रोत है. जिसे लेकर साई सुदर्शन की मां ने एक बड़ा खुलासा किया है.

Sai Sudarshan की मां ने किया बड़ा खुलासा

Sai Sudarshan Fifty in GT vs PBKS IPL 2022
Sai Sudarshan

इस सीजन में विराट कोहली बल्ले के साथ रन बनाने मे असफल रहे है. जिसका असर उनके प्रदर्शन पर साफ तौर से देखा जा सकता है. लेकिन उसके बावजूद भी वह अपनी प्रेक्टिस और फिटनेस के साथ कोई समझौता नहीं करते हैं. वह लगातार वर्कआउट करते हैं. इसलिए उन्हें टीम इंडिया का सबसे फिट खिलाड़ी माना जाता है.

हाल ही में गुजरात टाइटंस के युवा खिलाड़ी साई सुदर्शन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोहली के साथ फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में साई सुदर्शन RCB के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ बात करते नजर आ रहे हैं. जिसपर साई सुदर्शन की मां उषा ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया कि,

‘कई छोटे बच्चों में यह मानसिकता होती है, कि वे सिर्फ बल्लेबाजी में ही अपनी बारी लाना चाहते हैं. साई भी अपने शुरुआती वर्षों में ऐसे ही थे. फिर उन्होंने खुद को बदल लिया. उन्होंने विराट कोहली के बहुत सारे वीडियो देखे. कोहली कहते हैं कि उनकी फिटनेस उन्हें बहुत आत्मविश्वास देती है. कोहली के वीडियो देखने के बाद मेरे बेटे का रवैया बदला. उन्होंने मेरे साथ गंभीरता से प्रशिक्षण शुरू किया. महामारी के दौरान, उन्होंने अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की’

शानदार फार्म में हैं साई सुदर्शन

Sai Sudarshan
Sai Sudarshan

साई सुदर्शन (Sai Sudarshan) को इस सीजन में गुजरात टाइटंस की तरफ से ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. लेकिन, उन्होंने इस आईपीएल सीजन में अब तक 5 मैचों में 145 रन बनाए हैं. पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ उन्होंने नाबाद 65 रनों की पारी खेली थी. दरअसल, साई सुदर्शन इस सीजन उन युवा खिलाड़ियों में शामिल हैं. अच्छी बात यह कि वह जिस टीम का हिस्सा हैं.

वह इस सीजन में प्लेऑफ में प्रवेश कर चुकी है. हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटंस सबसे मजबूत नजर आ रही है. फैंस का कहना है कि हार्दिक, गुजरात को आईपीएल का पहला खिताब जिता सकते हैं.