R. Sai Kishore

श्रीलंका क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच गुरुवार को T20I सीरीज का निर्णायक मैच खेला जा रहा है। अब तक इस सीरीज में पहला मैच भारत ने जीता था, तो दूसरे मैच में श्रीलंकाई टीम ने जीत दर्ज की थी। अब तीसरे मैच में जो जीता, सीरीज उसके नाम हो जाएगी। मैच की शुरुआत शिखर धवन के टॉस जीतने के साथ हुई, लेकिन जब भारत की प्लेइंग इलेवन सामने आई, तो सभी हैरान रह गए, क्योंकि उसमें साईं किशोर (Sai Kishore) का नाम शामिल नहीं था।

क्यों उठ रहा है ट्विटर पर Sai Kishore नाम का तूफान

R Sai Kishore

भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को दूसरे T20I मैच में फील्डिंग के दौरान कंधे की चोट लगी थी और वह तुरंत ही मैदान से बाहर चले गए थे। अब वह तीसरे मैच के चयन के लिए उपलब्ध नही थे और पहले से ही 9 खिलाड़ी चयन के लिए अनुपलब्ध थे। ऐसे में ये तय था कि किसी स्टैंडबाई प्लेयर को मौका मिल सकता है। जैसे ही टॉस का समय नजदीक आया, तो Sai Kishore के नाम की चर्चा होने लगी की वह डेब्यू करने वाले हैं।

लेकिन जब शिखर धवन ने टॉस जीतकर संदीप वॉरियर के डेब्यू की बात बताई, तो सभी हैरान रह गए। इसके बाद फिर क्या था, सोशल मीडिया पर Sai Kishore का नाम ट्रेंड करने लगा और फैंस पूछते नजर आए कि साईं किशोर कहां है?

Sai Kishore का नाम कर रहा है ट्रेंड