Saeed Ajmal said Iftikhar Ahmed MS Dhoni Ki Tarah Khel Raha Hai Par End Me Vo Nahi Kar Paata Jo MS Karta Tha

न्यूजीलैंड, पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय सीरीज खेली जा रही है। 11 अक्टूबर को पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड में मेजबान टीम के खिलाफ टी20 मुकाबला खेला। इस मैच में मेहमान टीम की बल्लेबाजी बेहद ही खराब नजर आई। जिसके बाद पाक टीम के पूर्व स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) ने टीम के बल्लेबाजों को जमकर फटकार लगाई। साथ ही उन्होंने टीम के बल्लेबाज इफ्तिखार अहमद के प्रदर्शन को लेकर भी बयान दिया और उन्हें भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी एमएस धोनी के साथ कंपेयर किया।

Saeed Ajmal ने पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों को लगाई फटकार

Pakistan Cricket team

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन देखने के बाद पूर्व खिलाड़ी सईद अजमल (Saeed Ajmal) का गुस्सा फूटा और उन्होंने टीम के बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगाई। उन्होंने (Saeed Ajmal) बल्लेबाजों को फटकार लगाते हुए कहा कि खिलाड़ी शूयत में डॉट गेंद खेलते हैं इसके बाद फिर रन बनाने के लिए हिट करते हैं। जिसके चलते उन्हें आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ता है। उन्होंने (Saeed Ajmal) कहा,

“इफ्तिखार एमएस धोनी की तरह खेल रहा है। हालांकि (एमएस) उनकी भरपाई के लिए सिंगल लेते थे और अंत तक छक्के लगाते थे, लेकिन इफ्तिखार ऐसा नहीं कर पाते। अहमद शाहब शुरू 10 डॉट गेंद खेलता है, शान मसूद 5-7 डॉट गेंद खेलता है। सारे बल्लेबाज ऐसे ही डॉट गेंद खेलते हैं। फिट रिकवर करने के लिए हिट मारते हैं और आउट होकर पवेलियन लौट जाते हैं। 27 बॉल पर 27 रन बनाए हैं और लास्ट ओवर में आउट हो जाते हैं। आप किधर स्टैंड करते हैं?”

पाकिस्तान टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ किया खराब प्रदर्शन

Pakistan Bangladesh New Zealand Tri Series T20 Series in October 2022 3

बीते मंगलवार यानी 11 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे मुकाबले पाकिस्तान टीम के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप हुए। टॉस जीतकर बाबर आजम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिल पाई। 27 रन के साथ इफतीखार टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पहले बल्लेबाजी रहे। रिजवान और बाबर टीम के लिए क्रमश: 16 और 21 रन ही बना सके।

वहीं शान मसूद 14 रन की पारी खेल कर आउट हुए। शादाब खान और हैदर अली 8-8 रन की पारी खेलकर पवेलियन लौटे। इसके अलावा आसिफ अली 25 रन बनाकर नाबाद रहे। ऐसे प्रदर्शन के बाद टीम ने न्यूजीलैंड को 131 रन का टारगेट दिया, जिसको मेजबान टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। खराब बल्लेबाजी के चलते पाक को 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।