sachin tendulkar-virat kohli

क्रिकेटरों को आपने अक्सर उन्हें कड़ी मेहनत करते हुए खेल पर फोकस करते हुए देखा होगा. लेकिन, कई बार ऐसा भी होता है कि, इन खिलाड़ियों की कई मस्तीभरी वीडियो भी वायरल हो जाती है. तो वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसा खुलासा कर देते हैं, जिसके बारे में कल्पना करना भी लोगों के लिए आसान नहीं होता है. ऐसा ही कुछ खुलासा भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए विराट कोहली के बारे में किया है.

सचिन के पैरों पर गिर पड़े थे कोहली

sachin tendulkar

दरअसल बीते शनिवार को बातचीत करते हुए पूर्व क्रिकेटर ने अपने खेल के दिनों के दौरान का एक मजेदार वाक्या को याद किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि, कैसे उनके कुछ साथियों ने मिलकर सीनियर राष्ट्रीय टीम के साथ अपनी पहली सीरीज के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) पर एक प्रैंक किया था.

कुछ प्लेयर्स ने कोहली से यह बात कही कि, जो भी नए खिलाड़ी टीम में आते हैं वो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को प्रणाम करते हैं. एक यूट्यूब शो में तेंदुलकर ने इस पूरे वाक्या के बारे विस्तार से बताते हुए कहा कि, जब कोहली उनके पैरों पर गिरे तो वो हैरान रह गए. न जाने क्या हो रहा था.

पूर्व क्रिकेटर ने प्रैंक के बारे में किया बड़ा खुलासा

WhatsApp Image 2021 05 17 at 7.25.39 AM

इसके बाद जब तेंदुलकर और विराट ने मुड़कर अपने कंधे के पीछे देखा तो वहां पर मस्ती करने वाला ग्रुप खड़ा होकर हंस रहा था. सचिन ने कहा कि, मुझे नहीं पता था कि यह क्या हो रहा है. मैंने उससे पूछा कि, ‘तुम ये क्या कर रहे हो?’. फिर मैनें उससे (कोहली) कहा कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. ऐसी कोई भी चीजे नहीं होती हैं.

इतना कहने पर वो उठे और जब हमने उन लोगों की ओर देखा तो सभी हंसने लगे. दरअसल पूर्व सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी इस बारे में बता चुके हैं. उन्होंने गौरव कपूर के शो ब्रेकफ़ास्ट विद चैम्पियंस में इस पूरे मामले के बारे में खुलासा किया था.

विराट भी इस प्रैंक के बारे में कर चुके हैं खुलासा

WhatsApp Image 2021 05 17 at 7.25.51 AM

विराट ने बताया था कि, भारतीय टीम में सलेक्शन के बाद शुरुआत के 2 दिन तक मैं यही सोच रहा था कि कैसे भी मुझे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से ड्रेसिंग रूम में मिलना है. लेकिन, इन लोगों (सीनियर खिलाड़यों) ने मजाक बना दिया क्योंकि उनमें से मैनें किसी एक से यह बात बताई थी. जिनमें युवराज सिंह से लेकर मुनाफ पटेल, हरभजन सिंह और इरफान पठान शामिल थे. जिन्होंने यह प्रैंक उनके साथ किया था.