सचिन तेंदुलकर

किसान आंदोलन जहां अपने चरम पर है, तो वहीं सचिन तेंदुलकर समेत क्रिकेट जगत से कई दिग्गज इस पर ट्वीट कर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल बीते 2 महीने से चल रहे किसान आंदोलन ने अपने देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी तूल पकड़ लिया है. जिस पर बीते दिन मशहूर पॉप स्टार रिहाना और मिया खलीफा समेत कई बाहरी स्टार्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

किसान आंदोलन पर सचिन तेंदुलकर समेत इन खिलाड़ियों किया ट्वीट

सचिन तेंदुलकर

रिहाना के ट्वीट के बाद कई यूजर्स उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने में लगे हैं. इसी बीच क्रिकेट जगत से सचिन तेंदुलकर, प्रज्ञान ओझा, सुरेश रैना, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रवि शास्त्री, रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज खिलाड़ियों ने ट्वीट कर आपत्ति जताई है, और भारत के आंतरिक मामलों में दखल न देने की बात कही है. साथ ही किसी भी तरह के बाहर प्रोपेगेंडा पर ध्यान न देने की सलाह दी है.

ट्रोल हो रहे क्रिकेटर्स

सचिन तेंदुलकर-रोहित

हालांकि इस आंदोलन पर रोहित शर्मा समेत और बाकी क्रिकेटर्स की सामने आ रही प्रतिक्रिया को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं. एक तरफ कई यूजर्स इन खिलाड़ियों के पक्ष में नजर आ रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ काफी सारे यूजर्स अब सचिन तेंदुलकर और रोहित शर्मा समेत बाकी खिलाड़ियों को को अपनी प्रतिक्रिया न देने का सुझाव देते हुए जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यहां देखें क्रिकेटर्स के ट्वीट पर आ रही यूजर्स की प्रतिक्रिया