sachin tenadulkar

Sachin Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर उन खिलाड़ियों में से एक हैं जो संन्यास के बाद भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. ऐसे में अब सचिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें यह दिग्गज खिलाड़ी एक के बाद एक दमदार शॉट्स लगा रहा है.

वहीं इसी बीच युवा सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसकी वजह उनकी हाल ही में वायरल हुई एक तस्वीर है. जिसमें वो सचिन (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ डिनर करते हुए स्पॉट किए गए हैं. अब इस पूरे मामले को फैंस क्रिकेट के भगवान सचिन की वायरल हुई वीडियो से जोड़कर देख रहे हैं.

Sachin Tendulkar ने जड़े धमाकेदार शॉट्स

Sachin Tendulkar

दरअसल, सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर स्टार स्पोर्ट्स ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर की एक वीडियो शेयर की है. जिसमें सचिन टेनिस बॉल से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. पोस्ट की गई वीडियो में तेंदुलकर एक के बाद एक गज़ब के शॉट्स खेल रहे थे.

सचिन (Sachin Tendulkar) ने कुछ शॉट्स तो इतने कमाल के खेले की ऐसा लग ही नहीं रहा था कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है. उनकी वायरल हो रही इस वीडियो को फैंस काफी ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. हालांकि सचिन की इस वीडियो से पहले शुभमन गिल और सारा अली खान की एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ एक रेस्त्रां में डिनर करते हुए नज़र आ रहे हैं.

शुभमन गिल हुए सारा के साथ स्पॉट

Shubman Gill- Sara ali Khan

आपको बता दें कि स्टार बल्लेबाज़ शुभमन गिल (Shubman Gill) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ डिनर करते हुए नज़र आ रहे हैं. ख़बरों के अनुसार, गिल और सारा दुबई के किसी रेस्त्रां में एक दूसरे के साथ देखे गए हैं. जिसे देखने के बाद तो सोशल मीडिया पर यूज़र्स शुभमन गिल के जमकर मज़े ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो: