आईपीएल का 13वां सीजन फिलहाल दुबई में खेला जा रहा है, आईपीएल के मौजूदा सीजन कई युवा भारतीय खिलाड़ियों द्वारा जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। जिन खिलाड़ियों ने भी आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया उनकी क्रिकेट प्रशंसकों और दिग्गज क्रिकेटर्स द्वारा खूब प्रशंसा की गई। इसी क्रम में हम बात करेंगे दिल्ली कैपिटल्स में शामिल एक भारतीय युवा क्रिकेटर के बारे में जिसके शानदार प्रदर्शन को देखकर सचिन तेंदुलकर ने उन्हे सरप्राइस पैकेज बताया।

सचिन तेंदुलकर ने युवा क्रिकेटर को बताया सरप्राइस पैकेज

आईपीएल के जारी सीजन के 16वें मुकाबले के दौरान दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें आमने-सामने थी, मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन का नजारा पेश किया, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर दिल्ली के स्टार गेंदबाज हर्षल पटेल के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने हर्षल पटेल की प्रशंसा करते हुए उन्हें सरप्राइज पैकेज बताया। हर्षल पटेल के अलावा सचिन तेंदुलकर ने नितिश राणा, इयोन मोर्गन और राहुल त्रिपाठी के बल्लेबाजी को भी दिलचस्प बताया।

कोलकाता के खिलाफ हर्षल पटेल ने किया कमाल

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में हर्षल पटेल ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 34 रन खर्च करके दो बल्लेबाजों को आउट किया। हर्षल पटेल ने उस वक्त दो बल्लेबाजों को आउट किया जब दिल्ली कैपिटल्स को विकेट की सख्त जरूरत थी। हर्षल पटेल ने मैच के दौरान 13 वें ओवर की चौथी गेंद पर नीतीश राणा और पांचवीं गेंद पर दिनेश कार्तिक को आउट किया जहां से कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत की उम्मीदें धूमिल पड़ने लगी।

आईपीएल से पहले घरेलू क्रिकेट में भी हर्षल पटेल ने मचाया धमाल

आईपीएल से पहले घरेलू क्रिकेट में भी हर्षल पटेल से काफी जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने रणजी ट्रॉफी के बीते सीजन के दौरान 9 मैचों में 52 बल्लेबाजों को आउट करके वापस पवेलियन भेजा। वही विजय हजारे ट्रॉफी में भी उनसे बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिला था, जिसमें उन्होंने आठ मैच में 10 बल्लेबाजों को आउट किया था। वही टी20 मैचों की बातें हैं तो सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में उन्होंने 12 मैचों में 19 बल्लेबाजों को आउट किया था।