IND vs SA

IND vs SA: भारतीय पूर्व बल्लेबाज ने सबा करीम (Saba karim) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के ट्रेनिंग सेशन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. विराट कोहली ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. विराट एंड कंपनी 26 दिसंबर से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पहले ट्रेनिंग सेशन में जमकर पसीना बहा रही है. ट्रेनिंग सेशन के दौरान विराट कोहली पर वनडे कप्तानी छोड़े जाने का कोई प्रेशर नहीं दिख रहा है. जो टीम इंडिया के लिए एक अच्छा संकेत है.

नेट सेशन पर विराट को देख, Saba karim ने कही ये बात

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA)के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया ने कड़े ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया. विराट कोहली ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की. उस तस्वीर में उनके साथ पुजारा, अश्विन, सिराज, ईशांत शर्मा और उमेश यादव खड़े हुए नजर आ रहे हैं. विराट कोहली ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा Session 1 Done यानी पहला ट्रेनिंग सेशन पूरा कर लिया गया है. जिस पर सबा करीम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सबा करीम ने कहा कि ऐसा लगता है कि विराट कोहली के सिर से एक बड़ा बोझ उतर गया हो. अब वो ओपन माइंड के साथ खेल सकते हैं और अपने टेस्ट करियर की शुरूआत नए सिरे से कर सकते हैं.

अब उनसे उम्मीदें हैं कि वो उसी तरह का परफॉर्मेंस करेंगे जैसा दो साल पहले तक करते थे. अगर वो एक खुले एप्रोच के साथ बल्लेबाजी करते हैं तो फिर उसी तरह का प्रदर्शन दोबारा कर सकते हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह का फॉर्म उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में दिखाया है वैसा ही फॉर्म वो मैच में भी दिखाएंगे.

नेट्स पर खिलाड़ियों ने किया कड़ा अभ्यास

BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्‍ट किया,जिसमें टीम के सदस्‍य नेट्स पर अभ्‍यास करते हुए नजर आए. वीडियो की शुरूआत में खिलाड़ी मैदान में वॉर्म अप करते हुए दिखे.

कप्‍तान कोहली को नेट्स पर फॉरवर्ड डिफेंसिव शॉट खेलने के बाद कोच राहुल द्रविड़ से बातचीत करते हुए देखा गया. ओपनर और उप-कप्‍तान केएल राहुल पुल शॉट खेलने में व्‍यस्‍त दिखे, जबकि अजिंक्‍य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने भी नेट्स पर पसीना बहाया. राहुल के समान रविचंद्रन अश्विन ने भी पुल शॉट खेलने का अभ्‍यास किया. ऑफ स्पिनर ने नेट सेशन के दौरान गेंदबाजी का अभ्‍यास भी किया.

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें CLICK HERE

IND vs SA Match PredictionIPL 2022 Auction | IND vs SA Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  Rankings| IND vs SA News and Updates | Cricket Live Score