Untitled design 95 1

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच सोमवार को होने वाला दूसरा वनडे मैच को भी स्थगित कर दिया गया है। इंग्लैंड की टीम इन दिनों साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। उसे तीन मैचों के वनडे सीरीज का पहला मैच 4 नंवबर को खेलना था। जबकि दूसरा वनडे मैच 6 नंवबर और तीसरा वनडे मैच 9 नवंबर खेलना था। लेकिन कोविड-19 की वजह से सीरीज को स्थगित कर दिया गया।

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड की वनडे सीरीज हुई स्थगित

आईसीसी

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 4 दिसंबर को खेला जाना था। लेकिन इसी बीच साउथ अफ्रीका के एक खिलाड़ी और होटल के दो स्टाफ कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पहला वनडे मैच 4 की जगह पर 6 नवंबर को कर दिया गया था।

दूसरा वनडे मैच को 7 नंवबर को खेला जाना था। लेकिन इंग्लैंड टीम के दो सदस्यों के कोरोना संभावित होने की वजह से पहले वनडे के बाद दूसरे वनडे को भी स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद अभी कुछ समय पहले आईसीसी ने ट्वीट करके जानकारी दी की अब वनडे सीरीज को स्थगित कर दिया गया है।

आईसीसी ने ट्वीट करके दी जानकारी

674750 england ians 970

आईसीसी ने ट्वीट करके जानकारी दी की दोनों बोर्ड के सहमति से सीरीज को स्थगित कर दिया गया है। आईसीसी ने ट्वीट में लिखा-

“दोनों टीम के खिलाड़ियों के मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य और कल्याण को को सुनिश्चित करने के लिए दोनों बोर्डों द्वारा संयुक्त रूप से निर्णय लिया गया। बोर्ड के बीच एक निर्णय किया जाएगा कि श्रृंखला अब कब होगी”

इंग्लैंड बोर्ड ने भी ट्वीट करके दी जानकारी

03 07 2019 england wins match 19366896 202744818

सीरीज रद्द होने के बाद इंग्लैंड बोर्ड ने भी स्पष्ट किया की दोनों बोर्ड के सहमति से सीरीज रद्द कर दी गई है। अब सीरीज दोबारा कब होगी इसका फैसला बाद में लिया जाएगा।