Project 14

भारतीय टीम ने रविवार को खेले रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से रौंद डाला। विश्व कप 2022 में भारत की शुरूआती ऐतिहासिक जीत के हीरो विराट कोहली रहे। उन्होंने पाकिस्तान के गेंदबाजो की जमकर खबर ली। पाकिस्तानी टीम में एक भी गेंदबाज ऐसा नहीं दिख रहा था। जो विराट कोहली को आउट कर सके। उन्होंने 19वें ओवर में पहले हरीस राउफ की पिटाई की फिर आखिरी ओवर लेकर आए मोहम्मद नवाज के 20वें ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।

हारिस राउफ को 19वें ओवर में जो 2 छक्के विराट कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें मारे थे। शायद ही भारतीय फैंस होने के नाते इसे भुलाया जा सके। इस जीत के बाद भारत के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज एसं श्रीसंत की बेटी का विराट कोहली की तरह शॉट लगाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद एस श्रीसंत ने कोहली (Virat Kohli) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। आईए जानते है उन्होंने क्या कुछ कहा-

एस श्रीसंत की बेटी ने खेले कोहली के शॉट

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान से मैच जीताकर मेहफिल ही लूट ली थी। जिसके बाद अलग-अलग तरीके से क्रिकेट के जानकार और खेल प्रमी उन्हें बधाई भरे संदेश और भारत की जीत के लिए शुभकामनाएं दे रहे थे। इसी बीच एस श्रीसंत की बेटी का नेटस में बल्लेबाज करते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनकी बेटी विराट की तरह शॉट खेलने की कोशिश कर रही है। वहीं इस वीडियो में उनकी बेटी बिल्कुल कोहली की तरह ही कवर ड्राइव लगा रही है।

एस श्रीसंत ने विराट को लिखा संदेश

Hindi News, हिन्दी समाचार, न्यूज़ इन हिंदी, ताजा खबरें, लेटेस्ट न्यूज़ – Hindustan

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने अपनी बेटी की नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए की एक वीडियो साझा की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, “विराट कोहली (Virat Kohli) मेरे स्पॉर्पियन भाई। क्या पारी खेली आपने, एकदम अविश्वसनीय शॉटस। ऐसा लग रहा था यह मेरी बेटी उस शॉट के करीब पहुंच रही है। अभी ये बेबी स्टेप ले रही हैं। क्रिकेट की नई जनरेशन और भी ज्यादा मजबूत होती जा रही है।”

2007 में टी20 विश्व कप टीम का हिस्सा

For next generation of cricketers...'- India pacer S Sreesanth announces retirement from all forms of cricket - Sports News

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल मुकाबले में जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने पहली बार 2007 टी20 विश्व कप जीतकर विश्व चैंपियन बनी थी। इस टीम में भारतीय टीम का हिस्सा एस श्रीसंत भी थे। उन्होंने मिस्बाह उल हक का कैच लपका था। जिसके बाद भारत ने टी20 विश्व कप का खिताब हासिल किया था।

One reply on “श्रीसंत की बेटी ने की विराट कोहली की नकल, नेट्स में लगाए दनादन शॉट्स, वायरल हुआ VIDEO”

Comments are closed.