AI 0436

आज दुबई के मैदान पर धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की टीमें एक दूसरे के खिलाफ नजर आई. जहाँ पर महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का अहम फैसला किया. जिसके बाद कोलकाता की टीम ने 20 ओवर के समाप्ति पर 172 रन बनाये. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से कर लिया. सोशल मीडिया पर आज जहाँ ऋतुराज गायकवाड़ छाए रहे वहीँ धोनी जमकर ट्रोल भी हुए.

चेन्नई को मिली सीजन में एक और जीत

SPCS6747

आईपीएल 2020 में आज दुबई के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स के सामने कोलकाता नाईट राइडर्स नजर आई. जहाँ पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता के लिए सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने 26 रन बनाये. जबकि नितीश राणा ने टीम के लिए 87 रन बनाये. जिसके कारण ही कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 172 रन बनाये.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 72 रन बनाये. वहीँ अंबाती रायडू ने उनका साथ देते हुए 38 रनों की पारी खेली. जबकि रविन्द्र जडेजा ने अंत में टीम के लिए 31 रन जोड़े. जिस लक्ष्य का पीछा चेन्नई की टीम ने 6 विकेट से कर लिया. सोशल मीडिया पर आज जहाँ ऋतुराज गायकवाड़ छाए रहे वहीँ धोनी जमकर ट्रोल भी हुए.

यहाँ पर देखें ट्वीट