Ruturaj Gaikwad

IPL 2022 का 22वां मुकाबला शुरू हो चुका है और पहले बल्लेबाजी करने उसकी सीएसके को ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के तौर पर पहला झटका भी लग चुका है. पिछले सीजन ऑरेंज कैप अपने नाम करने वाला ये युवा बल्लेबाज लगातार फ्लॉप शो दे रहा है. लगातार 5वें मैच में भी 20 रन के अंदर उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया है. बार-बार बेहतरीन शुरूआत मिलने के ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) संघर्ष कर रहे हैं. आज के मैच में उन्हें हेजलवुड अपनी फिरकी में फसाने में कामयाब रहे.

महज 17 रन बनाकर जोश की फिरकी में फसे युवा बल्लेबाज

 Ruturaj Gaikwad Wicket Video

दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके के लिए एक बार फिर शुरूआत बेहद खराब रही है. महज 19 रन पर टीम को पहला झटका पिछले साल सीएसके का हिस्सा रहे जोश हेजलवुड ने ही दिया है. इस सीजन में यह उनका पहला मुकाबला है और पहले ही मैच में उन्होंने अपनी गेंदबाजी का जादू दिखाना शुरू कर दिया है. उन्होंने पहला विकेट पावरप्ले में ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) का लिया जो लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. गायकवाड़ आज के मैच में सिर्फ 17 रन की पारी खेलकर हेजलवुड की गेंद में फंसे.

दरअसल पूरा मामला चौथे ओवर की चौथी गेंद का है जब क्रीज पर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) थे और गेंद जोश हेजलवुड के हाथ में थी. चौथी गेंद पर आरसीबी ने एलबीडब्यू की अपील की. लेकिन, ऋतु को ने गेंद की उछाल को देखते हुए तुरंत रिव्यू ले लिया है. ये गेंद ऑफ-मिडिल पर आती हुई बैक ऑफ लेंथ थी जिस पर पुल शॉट लगाने के लिए आगे बढ़े गायकवाड़ के सामने गेंद ज्यादा उछली नहीं और पैड पर जा लगी. हालांकि गेंद पैड के काफी ऊपर लगी थी, लेकिन, उनका पैर मुड़ गया था. ऐसे में जब रिप्ले देखा गया तो गेंद स्टंप के ऊपरी हिस्से पर लग रही थी क्योंकि ये अंपायर कॉल थी इसलिए बल्लेबाज को वापस पवेलियन लौटना पड़ा.

यहां देखें Ruturaj Gaikwad के विकेट का वीडियो

One reply on “VIDEO: हेजलवुड की फिरकी में फंसे Ruturaj Gaikwad, 5वीं बार उम्मीदों पर फेर दिया पानी”

Comments are closed.