Ruturaj Gaikwad Shameful behaviour IND vs SA

IND vs SA: इंडियन क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की एक शर्मनाक हरकत बैंगलोर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम के कैमरा में पकड़ी गई है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला 19 जून की रात को खेला जा रहा है।

मेहमान टीम के कप्तान केशव महाराज ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। लेकिन बारिश होने के चलते मैच की शुरुआत होने में देरी हुई, इसी बीच ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने एक ऐसी हरकत कर दी जो कि सभी लोगों को नागवार गुजरी है।

Ruturaj Gaikwad ने ग्राउन्ड मैन के साथ की बदसुलूकी

Rutu 2

 

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी के लिए आने जा रही भारतीय सलामी जोड़ी ईशान किशन और ऋतुराह गायकवाड़ ने मैदान में कदम रखा ही था कि बूंदा-बांदी शुरू हो गई। जिसके चलते अंपायर ने खिलाड़ियों को वापस से ड्रेसिंग रूम का रुख करने का आदेश दिया। ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) हेलमेट और पैड समेत तमाम सेफ़्टी का समान पहनकर डगआउट में बैठे थे।

इसी दौरान उनके पास सेल्फ़ी लेने के लिए एक ग्राउन्ड मैन आ जाता है। वे ऋतुराज के साथ सेल्फ़ी लेने की चेष्ठा करता है लेकिन बल्लेबाज उनके साथ बदसुलूकी करते हुए उन्हें धक्का देके दूर कर देते हैं। इस घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।